Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

 31 अगस्त को समाप्त हो रही है विलासराव देशमुख अभय योजना का लाभ उठाने की टोरेंट पावर ने किया आवाहन 

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] मार्च -2022 के महीने में, MSEDCL ने स्थायी रूप से डिस्कनेक्ट (PD) मीटर के पुराने MSEDCL बकाया वाले उपभोक्ताओं के लिए विलासराव देशमुख अभय योजना नामक एक सुनहरी योजना की पेशकश की है। यह योजना उन उपभोक्ताओं को 100% ब्याज माफी प्रदान करती है जिनके पास MSEDCL पीडी बकाया है। इस योजना के माध्यम से, उपभोक्ता केवल मूल राशि का भुगतान करके अपने संचित बकाया से छुटकारा पा सकते हैं।
           टोरेंट पावर द्वारा जनता दरबार, समाचार पत्रों में लेख, पर्चे वितरण, उपभोक्ताओं को एसएमएस आदि के माध्यम से इस योजना का व्यापक प्रचार किया गया है। हालांकि, बहुत कम लोगों ने योजना का लाभ उठाया है।
        शील-मुंब्रा कलवा क्षेत्र में, लगभग 110000 उपभोक्ताओं के पास पीडी बकाया है; इस योजना के तहत अब तक सिर्फ लगभग 1050 उपभोक्ताओं ने ही अपना बकाया चुकाया है। इसी तरह, भिवंडी में, लगभग 83000 उपभोक्ताओं के पीडी बकाया होने के बावजूद, , केवल लगभग 650 उपभोक्ताओं ने ही इस योजना के तहत अब तक अपना बकाया चुकाया है।
        यह योजना 31 अगस्त-22 को समाप्त हो रही है और टोरेंट पावर ने उपभोक्ताओं से आगे आकर इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाने की अपील की है। कंपनी ने कहा है कि मूल राशि पर भी 10% की छूट के साथ पूर्ण ब्याज छूट प्रदान करने वाली ऐसी योजना फिर कभी नहीं आएगी। टोरेंट पावर ने उपभोक्ताओं को यह भी चेतावनी दी है कि योजना के पूरा होने के बाद, टोरेंट पावर उन उपभोक्ताओं के खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्रवाई करेगी जो पुराने बकाया का हवाला देते हुए मीटर ना लेकर बिजली चोरी कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

पालकमंत्री ने सिविल अस्पताल में लगवाया कोरोना का टीका

Aman Samachar

ब्लू डार्ट ने अपने हेडक्वार्टर से झंडी दिखाकर मुंबई साइक्लोथॉन को रवाना किया

Aman Samachar

कोकण विभाग से कांग्रेस को सशक्त बनाने का युवक कांग्रेस से शुरू किया अभियान 

Aman Samachar

मानसून की पहली बारिश में भिवंडी की सड़कें जलमग्न , जनजीवन अस्त व्यस्त  ,

Aman Samachar

  श्याम स्टील ने लोवलिना बोरगोहेन और मनप्रीत सिंह के साथ लॉन्च किया अपना नया डिजिटल कैम्पेन

Aman Samachar

500 से अधिक मुंबई के युवा जीवन रक्षक के रूप में पंजीकरण कराने के लिए आगे आए 

Aman Samachar
error: Content is protected !!