Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एगॉन लाइफ इंश्योरेंस ने #प्ले फॉर अवरहिरोझ अभियान किया शुरू 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, डिजिटल इंडिया की जीवन बीमा कंपनी एगॉन लाइफ इंश्योरेंस ने आज ‘##प्ले फॉर अवरहिरोझ (PlayForOurHeroes) लॉन्च किया। यह एक डिजिटल अभियान है जो जीवन बीमा के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर ‘द गेम ऑफ लाइफ’ नामक गेम का उपयोग करता है। कंपनी खेल में प्रत्येक 10 अंक के लिए सशस्त्र सेना झंडा दिवस कोष (एएफएफडीएफ) को दान देगी।

टैगलाइन के साथ जितना अधिक आप खेलते हैं, उतना ही हम दान करते हैं’, एगॉन लाइफ इस अभियान के माध्यम से लोगों से खेलने और अंक हासिल करने का आग्रह कर रहा है। इसलिये www.agonlife.com वेबसाईट पर जाना है और कंपनी के होमपेज पर उपलब्ध एक सरल, उपयोगकर्ता के अनुकूल गेम द गेम ऑफ लाइफ खेलना है। एक बार खेल खत्म हो जाने के बाद खिलाड़ियों को एगॉन लाइफ इंश्योरेंस को टैग करते हुए अपने सोशल नेटवर्क पर स्कोर का स्क्रीनशॉट साझा करना होगा।

एगॉन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर बिजनेस के प्रमुख आशीष झवेर कहते हैं,”एक अच्छे कारण का समर्थन करने के अलावा, खेल वित्तीय सुरक्षा के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने का एक मजेदार तरीका है। एगॉन लाइफ में यह सुनिश्चित करना हमारा मिशन है कि प्रत्येक भारतीय परिवार आर्थिक रूप से सुरक्षित है। यह पहल उस मिशन को पूरा करने की दिशा में एक छोटा कदम है। हम बीमा को सरल बना रहे हैं ताकि अधिक से अधिक लोग बीमा खरीदने के महत्व और तात्कालिकता को समझ सकें – और आसानी से सही उत्पाद ढूंढ सकें, बिना भारी बिक्री कॉल के.”

3.2 प्रतिशत जीवन बीमा पैठ के साथ भारत दुनिया के सबसे कम बीमा वाले देशों में से एक है।कमाने वाले सदस्य की असामयिक मृत्यु में अधिकांश भारतीय परिवारों को पर्याप्त वित्तीय सुरक्षा प्राप्त नहीं होती है। जीवन बीमा परिवारों को एक वित्तीय सुरक्षा जाल प्रदान करता है जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है।

संबंधित पोस्ट

ई चालन के 5 हजार रूपये से अधिक के दंड का 10 दिनों में भुगतान न करने पर 1 दिसंबर से वाहन जब्ती की कार्रवाई होगी – बालासाहेब पाटील

Aman Samachar

ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण में तेजी लाएगे वैक्सीन वाहन

Aman Samachar

राष्ट्रीय नागरिक स्वास्थ्य मिशन के तहत निर्मित स्वास्थ्य केंद्र का केन्द्रीय राज्यमंत्री ने किया उद्घाटन.

Aman Samachar

आनलाईन मतदाता पंजीकरण में फर्जीवाडा करने वाले 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Aman Samachar

सड़क , फुटपाथ मरम्मत का कार्य शीघ्र पूरा कराने कर अतिरिक्त आयुक्त ने दिया निर्देश 

Aman Samachar

ड्राइवर को बेहोश कर कंटेनर सहित माल‌ लेकर चोर फरार

Aman Samachar
error: Content is protected !!