Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एचसीएल टेक ने सुपरचार्जिंग प्रोग्रेसTM की नई ब्रैंड पोजिशिनिंग लॉन्च की 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] दुनिया की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी एचसीएल टेक्‍नोलॉजीज (एचसीएल टेक) ने आज अपने ब्रैंड की नई पहचान और लोगो को लॉन्च किया है। यह एचसीएल टेक की   सुपरचा‍र्जिंग प्रोग्रोसTM की अनूठी पोजीशनिंग पर जोर देता है जिसमें इसके ग्राहकों, लोगों, समुदायों और धरती के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता झलकती है।

       ‘एचसीएल टेक’ का नया ब्रैंड और लोगो कंपनी की मार्केट तक पहुंचने की रणनीति का हिस्सा होगा। यह अलग-अलग सेवाओं और उत्‍पादों का प्रतिनिधित्‍व करता है, जिससे उपक्रमों को बड़े पैमाने पर डिजिटल बदलाव के लिए सुपरचार्ज किया जाता है। आज जब कंपनी 12 बिलियन के राजस्व के करीब पहुंच गई है, एचसीएल टेक की चेयरपर्सन रोशनी नादर मल्होत्रा ने इस घोषणा को विशिष्ट ग्लोबल ब्रैंड पहचान के रूप में एचसीएल टेक के उभरने का संकेत माना है। इसके साथ ही एचसीएल ग्रुप के साथ कनेक्टिविटी भी बरकरार है। उन्होंने कहा, “एचसीएल टेक के लिए सुपरचार्जिंग प्रोसेस हर दिन अपनी ग्राहकों के लिए डिजिटल बदलाव की रफ्तार तेज करने से संबंधित है। साथ ही हमारे लोगों की आकांक्षाओं को उन्‍नत बनाने के लिए संगठन की नीतियों पर जोर देती है, एक स्‍थायी धरती के निर्माण की दिशा में योगदान देती है और हमारी वैश्विक उपस्थिति में स्‍थानीय समुदायों का उत्‍थान करती है।”

      एचसीएल टेक के सीईओ और प्रबंध निदेशक सी विजय कुमार ने कहा, “आज हमें अपने इस उद्देश्य को साझा करते हुए बेहद गर्व हो रहा है कि हमारा मकसद प्रगति की रफ्तार को तेज करने (सुपरचार्ज प्रोग्रेस) के लिए टेक्नोलॉजी और अपने लोगों को एक दूसरे के करीब लाना है। हमारा यह लक्ष्य अपने अलग-अलग प्रॉडक्ट और सेवाएं प्रदान करने के चलते दुनिया भर की कंपनियों का पसंदीदा डिजिटल पार्टनर बनने के हमारे सफर को मजबूती दे रहा है और प्रतिभाशाली व्यक्तियों की भर्ती के लिए उन्हें नंबर एक नियोक्ता बना रहा है। यह हमारे परिचालन क्षेत्रों में समुदायों के समग्र सामाजिक विकास के लिए योगदान देने की हमारी जिम्मेदारी को भी दिखाता है। इस माध्यम से आने वाली पीढ़ियों के लिए हम अपने ग्रह को ज्यादा स्थिर बना सकते हैं।”

       नए ब्रैंड की प्रासंगिकता के बारे में विस्तार से बताते हुए सी. विजय कुमार ने कहा, “सुपरचार्जिंग प्रोग्रेस उस सार त्तत्व को ग्रहण करती है कि हम आज क्या कार्य कर रहे हैं। और हम अपने लोगों, अपने समुदाय और अपने ग्रह के लिए विशाल पैमाने पर तेजी के साथ और क्या करना चाहते हैं।” कंपनी ने अपना नया कर्मचारी मूल्य प्रस्ताव (ईवीपी)- ‘फाइंड योर स्पार्क’ लॉन्च किया। अवसर, सम्मान और विश्वसनीय रोजगार मिलन के व्यापक सिद्धांतों के आधार पर निर्मित एचसीएल टेक  का ईवीपी मौजूदा और संभावित कर्मचारियों  को अपना करियर संवारने की क्षमता निखारने और आगे बढ़ने में मदद करता है। कंपनी ने अपनी वैश्विक सीएसआर साझेदारियों और वालंटियर के नेतृत्‍व में चलाई जा रही पहलों का भी विस्तार किया है ताकि शिक्षा व रोजगार, स्‍वास्‍थ्‍य, तंदुरुस्‍ती और लोगों की मूलभूत जरूरतों एवं पर्यावरण के मुख्‍य स्‍तंभों के क्षेत्र में किए जा रहे अपने प्रयासों को सुपरचार्ज किया जा सके।

      एचसीएल में चीफ मार्केटिंग अफसर जिल कोरी ने कहा, “आज का दिन एचसीएल टेक के उत्साहजनक सफर का खास दिन है। आज हमने खास उपलब्धि हासिल की। यह हमें अपने सफर के अगले पड़ाव के लिए तेजी से मजबूती प्रदान करेगी। हमारा जोर समृद्ध विरासत, विश्‍वस्‍तरीय डिलिवरी और बेमिसाल क्लाइंट सर्विस देने पर है। इसके लिए हम हमेशा सच्चा पार्टनर बनने के लिए लचीलेपन और प्रतिबद्धता की भावना के साथ काम करते हैं। और उपभोक्ताओं के साथ कदम दर कदम चलते हुए उनकी मुश्किलों को दूर करते हैं।”

    एचसीएल टेक ने अपनी नई ब्रैंड पोजिशिनिंग और पहचान बनाने में मदद के लिए पुरस्कार विजेता एजेंसी समवन के साथ काम किया है। अधिक जानकारी के लिए कृपया https://www.hcltech.com/supercharging-progres पर जाएं।

संबंधित पोस्ट

रिजर्व बैंक की मौद्रिक समीक्षा नीति पर पीएनबी के एमडी और सीईओ मल्लिकार्जुन राव का बयान

Aman Samachar

राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस की प्रत्येक कार्यकर्ता अन्याय अत्याचार के खिलाफ संघर्ष करे – रुपालीताई चाकनकर

Aman Samachar

बाल दिवस पर बच्चों के लिए सूर्या अस्पतालने सबसे बड़े साइक्लोथॉन का किया आयोजन

Aman Samachar

मजदूर के घर से मिले 30 करोड़ रूपये मामले दो अधिकारी समेत 10 पुलिस कर्मी निलंवित 

Aman Samachar

नागपुरी फिल्म करमा धरमा को डिजिटली फ्लॉप करने की साजिश

Aman Samachar

ठाणे स्मार्ट सिटी की महत्वपूर्ण परियोजनाएं पांच वर्ष के बाद भी अधूरी – महिन्द्रकर

Aman Samachar
error: Content is protected !!