Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

पूनावाला फिनकॉर्प की केयर रेटिंग अपग्रेड होकर ‘ट्रिपल-ए’ हुई

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] केयर रेटिंग्स लिमिटेड (केयर) ने पूनावाला फिनकॉर्प लिमिटेड (पीएफएल) और इसकी सहायक, पूनावाला हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (पीएचएफएल) की दीर्घकालिक रेटिंग को "केयर एएए (ट्रिपल ए), स्टेबल" में अपग्रेड किया है। यह रेटिंग बैंक ऋण सुविधाओं, गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर, बाजार से जुड़े डिबेंचर और अधीनस्थ ऋण के लिए लागू है।

      पीएफएल के अध्यक्ष, श्री अदार पूनावाला ने कहा, “साइरस पूनावाला समूह के लिए वित्तीय सेवा व्यवसाय का रणनीतिक महत्व है। केयर द्वारा एएए (ट्रिपल-ए) में वर्तमान रेटिंग अपग्रेड वित्तीय और परिचालन उत्कृष्टता के साथ संगठन और उसके नेतृत्व की ताकत की पुष्टि करता है। यह वित्तीय सेवाओं में अग्रणी बनने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और एक मजबूत संस्थान के निर्माण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।"

      अपग्रेड पर टिप्पणी करते हुए, पीएफएल के प्रबंध निदेशक, श्री अभय भुटाडा ने कहा, “यह अपग्रेड हमारी घोषित रणनीति को क्रियान्वित करने और उद्योग में दीर्घकालिक स्थायी नेतृत्व के लिए एक मजबूत नींव बनाने पर हमारे निरंतर ध्यान को दर्शाता है। इस अपग्रेडेड रेटिंग से हमारी लायबिलिटी फ्रैंचाइज़ी और भी मजबूत होगी और हमारे विजन एवं मिशन के अनुरूप हमारी विकास यात्रा को गति मिलेगी। हम ग्राहक केंद्रित तरीके से तकनीकी-सक्षम विकास के माध्यम से उपभोक्ता और एमएसएमई सेगमेंट में शीर्ष 3 एनबीएफसी में शामिल होने और सभी हितधारकों के लिए मूल्य पैदा करने हेतु प्रतिबद्ध हैं। रेटिंग अपग्रेड का पूरा विवरण संलग्न परिशिष्ट में पाया जा सकता है।

संबंधित पोस्ट

कोरोना के नए वेरियंट को महाराष्ट्र से दूर रखने के लिए प्रशासन सतर्क – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar

मुआवजा प्रकरण में फर्जीवाड़े में लिप्त किसान सहित 15  गिरफ्तार

Aman Samachar

भिवंडी में ट्राफिक जाम से एम्बुलेंस व इमरजेंसी वाहन भी रेंग रेंग कर चलने को मजबूर

Aman Samachar

वाकहार्ट अस्पताल मुंबई सेन्ट्रल के डाक्टर्स , नर्सेस व वार्ड ब्वाय ने अन्तराष्ट्रीय योग दिवस पर योगा कार्यक्रम शामिल

Aman Samachar

अनाधिकृत निर्माण व फेरीवालों के खिलाफ मनपा ने की कारवाई 

Aman Samachar

सिम्फनी लिमिटेड ने आज ‘सिम्फनी का मोविकूल’ कैंपेन की शुरुआत की 

Aman Samachar
error: Content is protected !!