Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महिलाओं को लेकर बाबा रामदेव की जबान फिसली , दिया आपत्तिजनक बयान

उपमुख्यमंत्री की पत्नी की बाबा रामदेव ने की जमकर तारीफ 

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] योगविद्या और आयुर्वेदिक नुस्खों से हमेशा चर्चा में रहने वाले योगगुरु रामदेव बाबा अब एक अलग ही बयान से मशहूर हो रहे हैं। ठाणे में योग कार्यक्रम के दौरान रामदेव बाबा की जुबान फिसलती नजर आई। जैसे महिलाएं साड़ी में खूबसूरत दिखती हैं, वैसे ही सलवार कुर्ते में भी खूबसूरत लगती हैं। लेकिन मेरी नजर में औरतें बगैर कुछ पहने भी अच्छी लगती हैं। बाबा रामदेव के इस आपत्तिजनक बयान की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस समेत कई महिलाएं भी यहां मौजूद थीं। शुक्रवार को ठाणे के ढोकली स्थित हाईलैंड मैदान में सांसद डाॅ  श्रीकांत शिंदे की अगुअई में निशुल्क योग शिविर व महिला सम्मेलन का आयोजन किया।

           उन्होंने आगे कहा कि अमृता फडणवीस को जवान रहने की इतनी आदत है कि मुझे लगता है कि अमृता फडणवीस 100 साल तक वृद्ध नहीं होंगी।  बाबा रामदेव ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी की प्रशंसा की। अमृता फडणवीस खाने पर बहुत ध्यान रखती हैं और  खुश रहती हैं। जब भी आप उन्हें देखें तो एक बच्चे की तरह मुस्कुराती हैं।  इस मौके पर मौजूद महिलाओं को बाबा रामदेव ने गाइड किया कि मैं अमृता फडणवीस के चेहरे पर वही मुस्कान देखना चाहता हूं। इस अधिवेशन के लिए महिलाएं साड़ियां लेकर आई थीं।  हालांकि सुबह योग विज्ञान शिविर के बाद योग प्रशिक्षण कार्यक्रम किया गया।  जिसके तुरंत बाद महिला सम्मेलन शुरू हुआ। नतीजतन महिलाओं को साड़ी पहनने का समय ही नहीं मिल पाता था।  इस बारे में बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि साड़ी न मिले तो कोई बात नहीं।

           महिलाओं को अब घर जाकर उन साड़ियों को ले जाना चाहिए और इसी मुद्दे पर आगे बोलते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि महिलाएं साड़ी में अच्छी लगती हैं, महिलाएं अमृता फडणवीस की तरह ड्रेस (सलवार सूट) में अच्छी लगती हैं।   लेकिन मेरी नजर में वे कुछ भी न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं। उन्होंने उदाहरण दिया कि जो बच्चों को कपड़े पहनाते हैं, वे 8 से 10 साल की उम्र तक नंगे घूमते हैं। बाबा रामदेव के इस बयान पर तरह-तरह की प्रक्रियाएं सामने आने लगी हैं।

संबंधित पोस्ट

विस्फोटक भरी स्कार्पियो के मालिक मनसुख हिरेन हत्या मामले में दो आरोपियों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

Aman Samachar

त्योहारों के आगमन के साथ ही बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने “ख़ुशियों का त्योहार” की शुरुआत की

Aman Samachar

मोटोरोला ने फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट की घोषणा की

Aman Samachar

विवेकानंद महाविद्यालय के स्मारक पर शहीदों सलामी , विद्यार्थियों को एनसीसी प्रशिक्षण अनिवार्य करने की केंद्र सरकार से मांग

Aman Samachar

स्काईलाइट्स गेमिंग ने iQOO बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज़ 2021 टूर्नामेंट जीता

Aman Samachar

कोरोना प्रभावित अवधि व लाकडाउन में नवी मुंबई शहर का वायु प्रदुषण घटा ,आकाश हुआ साफ़ 

Aman Samachar
error: Content is protected !!