Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यब्रेकिंग न्यूज़

भगवान परशुराम यात्रा का ठाणे में शुक्रवार को होगा भव्य स्वागत

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] कांची कामकोटि मठ केरल से शुरू अमृत भारत रथ , श्री परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा शुक्रवार 25 नवंबर को ठाणे शहर में प्रवेश करेगी। सुबह 10 बजे ठाणे शहर में हायवे गुरुद्वारा के समीप स्थित तुलजा भवानी मंदिर के पास यात्रा का स्वागत करने के लिए विप्र फाउंडेशन और सहयोगी संस्था ब्रह्म फाउंडेशन,  जय परशुराम सेना , सारस्वत समाज (कुंण्डीय) महाराष्ट्र ,सुन्दरकान्ड प्रचार मंडल ,ठाणे , राजस्थान प्रगति मंडल की ओर से जोरदार तैयारी में हैं।
       भारत सरकार द्वारा अरुणाचल प्रदेशस्थ्य आदितीर्थ श्री परशुराम कुंड को पांचवें धाम के रूप में विकसित करके इसके व्यापक उन्नयन का कार्य प्रारम्भ हो चुका है। समस्त आर्याव्रत में चेतना व जनजागृति के लिए कांची कामकोटि मठ केरल से शुरू अमृत भारत रथ , श्री परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा शुक्रवार 25 नवंबर को ठाणे शहर में प्रवेश करेगी। जय परशुराम सेना के संस्थापक ओमप्रकाश शर्मा ने लोगों से अपील की है कि इस यात्रा के स्वागत में शामिल होकर आयोजन का लाभ उठायें। करीब 30 वर्षों से भगवान परशुराम के बारे में शुरू किए जनजागरण का परिणाम है कि आज उनके कार्यक्रमों के आयोजन किये जा रहे हैं।
          स्वागत व  पुजा के बाद यात्रा घोडबंदर रोड से भाईंदर के लिए रवाना होगी। विप्र फाउंडेशन के ठाणे जिला अध्यक्ष महावीर शर्मा ने बताया कि हम सबके परम् आराध्य, भगवान श्री विष्णु के छठे अवतार, भगवान श्री परशुराम जी 51 फ़ीट की पंचधातु की भव्य प्रतिमा की प्रतिष्ठा करने का सौभाग्य विप्र फाउंडेशन को मिला है।
          कांची कामकोटि मठ से श्री परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा, अमृत भारत रथ के साथ, 8 नवम्बर 2022 से प्रारंभ हुई है, जो दक्षिण भारत के तीन राज्यों से होती हुई 17 नवम्बर को महाराष्ट्र में प्रवेश कर गयी है। 24 नवम्बर को मुम्बई पहुंचने के बाद शुक्रवार 25 नवंबर 2022 शुक्रवार सुबह 10 बजे ठाणे शहर में पहुंचेगी। शहर के हायवे गुरुद्वारा के निकट भव्य स्वागत व पूजा का आयोजन किया गया है। विप्र फाउंडेशन के अध्यक्ष महावीर शर्मा ,ब्रह्म फाउंडेशन के अध्यक्ष एड बी एल शर्मा , जय परशुराम सेना के संस्थापक ओमप्रकाश शर्मा , रामअवतार चोटिया , राजेन्द्र झिरमिरिया , रमेश शर्मा ,जय परशुराम सेना ठाणे शहर अध्यक्ष के पी मिश्रा आदि ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में उपस्थित रहकर आयोजन को सफल बनाने का आवाहन किया है।

संबंधित पोस्ट

आकाश+BYJU’S के 440 छात्रों ने NTSE (चरण II) में उत्तीर्ण होने का बनाया रिकॉर्ड

Aman Samachar

 म्युकोरमायकोसिस बीमारी के उपचार के लिए कलवा अस्पताल में अत्याधुनिक आपरेशन थियेटर शुरू करना का निर्णय

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने अग्निवीरों के लिए भारतीय थल सेना के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर

Aman Samachar

मनपा वैद्यकीय आरोग्य अधिकारी पद पर कनिष्ठ डॉक्टर की नियुक्ति से आरोग्य यंत्रणा चरमराई

Aman Samachar

2050 तक भारत में 14 मिलियन लोगों के मनोभ्रंश से पीड़ित होने की संभावना – डॉ. कुमावत 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक ने दिल्ली के सत्यवादी राजा हरीशचंद्र अस्पताल को चिकित्सा उपकरण किए दान

Aman Samachar
error: Content is protected !!