Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

योगगुरु बाबा रामदेव के खिलाफ विनयभंग का मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की राकांपा ने की मांग

ठाणे [ युनिस खान ]  महिलाओं के पहनावे पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर राकांपा महिला कांग्रेस योगगुरु बाबा रामदेव के खिलाफ आक्रामक होकर उनके पोस्टर जलाए। इस दौरान बाबा रामदेव के खिलाफ विनयभंग का मामला दर्ज गिरफ्तार करने की मांग की गयी है। विरोध प्रदर्शन में महिलाओं ने बाबा रामदेव के खिलाफ जमकर नारे लगाये।

         शुक्रवार को योगगुरु बाबा रामदेव ठाणे हाइलैंड ग्राउंड में योग शिबिर और महिला सम्मेलन कार्यक्रम के लिए आये थे। उन्होंने राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस व बड़ी संख्या में उपस्थित अन्य महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की।  इसके बाद राकांपा ठाणे ,पालघर जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे उक्त बयान की तीखी आलोचना की। इसके बाद शनिवार को राकांपा नेता डॉ.  जितेंद्र आव्हाड के आदेश पर ठाणे-पालघर जिला समन्वयक आनंद परांजपे और राकांपा ठाणे-पालघर मंडल अध्यक्ष रुता आव्हाड के मार्गदर्शन में राकांपा की महिला कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और रामदेव बाबा के पोस्टर जलाए।

         बाबा रामदेव का योग शिविर ठाणे शहर में शुक्रवार को आयोजित किया गया था। इसी योग शिविर में बाबा रामदेव ने अमृता फडणवीस के सामने बयान दिया था कि महिलाएं बिना कपड़ों के अच्छी लगती हैं। इस बयान के बाद पूरे राज्य में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है। शनिवार को शहर महिला अध्यक्ष सुजाता घाग के नेतृत्व में राकांपा की महिला कार्यकर्ताओं ने  मनपा में पूर्व विपक्ष की नेता प्रमिलताई केनी की मौजूदगी में राकांपा कार्यालय के पास बाबा रामदेव के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर पोस्टर जलाया। इस दौरान महिलाओं ने बाबा   रामदेव मुर्दाबाद, बाबा रामदेव हाय-हाय, बाबा रामदेव  को गिरफ्तार किये जाने की मांग किया। बाबा रामदेव बाबा के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया जाए और उन्हें गिरफ्तार किया जाए क्योंकि इस बयान से सभी महिलाएं शर्मसार हो गई हैं।

          इस आंदोलन में रचना वैद्य, मेहरबानो पटेल, कांता गजमल, माधुरी सोनार, ज्योति निंबर्गी, अनीता मोटे, शुभांगी खेडेकर, सबिया मेमन, सुवर्णा खिलारे और अन्य महिलाओं ने भाग लिया।

संबंधित पोस्ट

आकाश बायजूज़, के 2157 छात्रों ने जेईई मेन्स 2022 के पहले सत्र में आठ छात्र बने स्टेट टॉपर 

Aman Samachar

ठाणे-भिवंडी-वडपा मार्ग के कंक्रीटीकरण से भिवंडी-कशेली-काल्हेर-अंजुरफाटा मार्ग की समस्या का स्थाई हल

Aman Samachar

पीएनबी ने रुपे की साझेदारी में शुरु किया पतंजलि के साथ को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड

Aman Samachar

समृद्धि महामार्ग के पहले चरण का 11 दिसम्बर को प्रधानमंत्री करेंगे उद्घाटन

Aman Samachar

कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तैयारी के लिए निजी अस्पताल के प्रतिनिधियों प्रशिक्षण 

Aman Samachar

कोपरी में निःशुल्क रंगोली प्रदर्शन

Aman Samachar
error: Content is protected !!