Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे शहर जिला कांग्रेस के सभी विंग को सक्रीय करने का प्रयास शुरू

ठाणे [ इमरान खान ]  ठाणे शहर में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए जिला अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण की अगुवाई में पार्टी के हर विंग को सक्रीय करने का प्रयास किया जा रहा है। ठाणे शहर कांग्रेस के विधि, मानवाधिकार और आरटीआई विभाग में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति के साथ ही उन्हें नई जिम्मेदारी भी दी गई है।
           विधि विभाग के ठाणे शहर जिला अध्यक्ष एडवोकेट दरम्यान सिंह बिष्ट के नेतृत्व में इस विभाग को मजबूत करने हेतु नए चेहरों को संगठन में नई जिम्मेदारी दी गई। कांग्रेस के विधि, मानवाधिकार और आरटीआई विभाग के प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश जाधव की उपस्थिति में ठाणे शहर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान नए पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान की गयी है। उन्होंने संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया।
       ठाणे शहर के मराठी ग्रंथ संग्रहालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी के विधि, मानवाधिकार, माहिती अधिकार विभाग के लिए नए पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया।  इस अवसर पर ठाणे शहर कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण के साथ ही विभाग के प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश जाधव भी उपस्थित थे।  विधि, मानवाधिकार और आरटीआई विभाग के प्रदेश अध्यक्ष  रवि प्रकाश जाधव ने इस अवसर पर अपनी भावना व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए हमें आगे बेहतर काम करना है। खासकर संगठन में जो नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है,  उनसे अपेक्षा है कि वे पार्टी हित में पहले की अपेक्षा और अधिक उत्साह से काम करेंगे।
           निश्चित तौर पर यह पार्टी के बेहतर भविष्य को साकार करने में कारगर होगा। आयोजित कार्यक्रम के दौरान  महाराष्ट्र प्रदेश काँग्रेस कमिटी  (विधी, मानवाधिकार, माहिती अधिकार विभाग ) के अध्यक्ष ऍड. रवी प्रकाश जाधव, ठाणे शहर काँग्रेस कमिटी के अध्यक्ष ऍड. विक्रांत चव्हाण,  पूर्व जिला न्यायाधीश मेंढे साहेब, डॉ. बळवंत सिंग, कल्याण बार अससोसिएशन के अध्यक्ष ऍड. जगताप आदि मान्यवर भी उपस्थित थे।  वही इस कार्यक्रम का आयोजन ठाणे शहर काँग्रेस कमिटी (विधी, मानवाधिकार, माहितीचा अधिकार विभाग ) के अध्यक्ष ऍड. दरम्यान सिंग बिष्ट  ने किया।  डॉ. जयेश परमार , ऍड. सुधीर मिश्रा, ऍड. उमेश सिंग, ऍड. एस. एल. चौहान, विजय राजभर, दिनेश जोशी, दिनेश सिंह आदि कार्यक्रम को सफल बनाने में  योगदान दिया है।

संबंधित पोस्ट

अस्पतालों में आक्सीजन व अग्निसुरक्षा के लिए मनपा ने नियुक्त किए विशेष अधिकारी 

Aman Samachar

जनसेवा संकल्प यात्रा के दौरान राजा भईया का अशफाक अहमद द्वारा जोरदार स्वागत 

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने मनाया अपना 116वां स्थापना दिवस

Aman Samachar

बढ़ती बिजली चोरी और घाटे से शील-मुंब्रा-कलवा में हो सकती है लोड शेडिंग

Aman Samachar

किसान मजदूर विरोधी केंद्र के क़ानून के खिलाफ शहर कांग्रेस ने एकत्र किये 2 लाख नागरिकों के हस्ताक्षर

Aman Samachar

मेडिका ने 3 कटी हुई अंगुलियों का सफलतापूर्वक किया प्रत्यारोपण 

Aman Samachar
error: Content is protected !!