Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब नैशनल बैंक ने सावधि जमा पर ब्याज 25 बीपीएस बढ़ाया

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  सार्वजनिक क्षेत्र में देश के अग्रणी बैंकों में से एक पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) ने घरेलू (प्रतिदेय व गैर प्रतिदेय) व एनआरओ (प्रतिदेय) जमा पर ब्याज दर 25 बीपीएस (आधार अंक) बढ़ाया है। यह दरें 1 सितंबर 2023 से 271 दिन से लेकर एक वर्ष से कम अवधि के 2 करोड़ रुपए से 10 करोड़ रुपए की जमाराशियों पर लागू होंगी।

 घरेलू सावधि जमाओं प्रतिदेय (कॉलेबल) व गैर प्रतिदेय (नॉन-कॉलेबल)* पर ग्राहकों को क्रमशः 6.75 फीसदी व 6.75 फीसदी सालाना ब्याज मिलेगा जबकि एनआरओ सावधि जमा (प्रतिदेय) पर यह 6.75 फीसदी सालाना ब्याज होगा।

पीएनबी उत्तम (गैर प्रतिदेय) सावधि जमा योजना पर भी ब्याज दरें बढ़ाई गई हैं। एकल घरेलू सावधि जमा (गैर प्रतिदेय) 15 लाख रुपए से अधिक के लिए जिसकी परिपक्वता 271 दिनों से लेकर एक वर्ष से कम में होगी, पर सालाना ब्याज दर 6.80 फीसदी होगी।

पीएनबी के नए व मौजूदा ग्राहक इस योजना का लाभ व्यक्तिगत रूप से निकटतम पीएनबी शाखा में जाकर अथवा इंटरनेट बैंकिंग सुविधा के जरिए आनलाइन या पीएनबी वन मोबाइल एप से ले सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

कोंकण विभाग के पांच जिलों में 1256 किमी लंबी सड़कों के लिए 125 करोड़ 60 लाख निधि आवंटित 

Aman Samachar

कुल्लियात ए क़ैसरूल जाफ़री के विमोचन समारोह में याद किए गए मशहूर शायर जाफरी

Aman Samachar

वर्ल्ड टूरिज्म डे 2023 : यादगार रोड ट्रिप्स के लिए 10 लाख रुपये से कम कीमत की टॉप 5 कारें

Aman Samachar

कैलनेस्टर नॉलेज सॉल्यूशंस ने इंजीनियर्स और मैनेजमेंट स्नातकों के लिये लॉन्च किया जॉब रेडीनेस प्रोग्राम 

Aman Samachar

मनसुख हिरेन की संदिग्ध लाश मिलने के बाद मुंबई एटीएस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके नए सिरे जांच की शुरू

Aman Samachar

नाला सफाई के बारे में सुझाव व शिकायत दर्ज कराने के लिए मनपा ने शुरू की हेल्प लाईन

Aman Samachar
error: Content is protected !!