Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शिवसेना शिंदे गुट बना कौरव की सेना – संजय घाड़ीगांवकर

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] ठाणे के टैंभीनाका स्थित आनंद आश्रम पर शिवसेना शिंदे गुट ने अवैध कब्जा कर लिया है। ऐसे गंभीर आरोप लगाते हुए उद्धव बालासाहेब शिवसेना के ठाणे उपजिलाप्रमुख संजय घाटीगावकर ने आरोप लगाया है कि शिंदे गुट अपने करतूतों के कारण गौरव की सेना बन चुकी है । लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि आखिरकार महाभारत के युद्ध में विशाल कौरव सेना को पांडव की सेना के समक्ष से करारी हार मिली थी। उन्होंने कहा है कि स्वर्गीय आनंद दिघे का निवास स्थान  पर अवैध कब्जा कर लिया गया है।
         कौरव सेना का जिक्र करते हुए संजय घाटीगावकर ने आरोप लगाया है कि शिंदे गुट भी कौरव सेना की प्रवृत्ति  के अनुरूप काम कर रहा है।  जिसका उदाहरण आनंद मठ बना है। आनंदमठ जो कभी ठाणे शहर की जनता का आस्था  का स्थान हुआ करता था, उसे राजनीतिक स्वार्थ साधने का अड्डा बना लिया गया है।  यह प्रयास नैतिकता के खिलाफ है। जिस आनंद मठ में आम नागरिकों की समस्या का समाधान होता था, आज उसे पार्टी कार्यालय बना दिया गया है।
        उन्होंने कहा है कि भले द्वापर युग में पांडवों ने कौरव  को पराजित किया, लेकिन आज भी कौरवी प्रवृत्ति महाराष्ट्र की राजनीति में एक्टिव है । घाडीगावकर ने कहां है पहले तो शिंदे गुट ने शिवसेना के साथ गद्दारी की।  इसके बाद शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे को भी चुराने का प्रयास किया । उसमें सफलता नहीं मिली तो  शिवसेना के चुनाव चिन्ह आदि को ही हड़पने की कोशिश की थी।  लेकिन  आनंदमठ  को पार्टी कार्यालय बनाया जाना यह कौरवी मानसिकता का परिचायक है । ऐसे गंभीर आरोप लगाते हुए संजय घाटीगांवकर ने कहा कि आखिरकार  सभी अराजक तत्वों को अपनी पराजय स्वीकार करनी ही पड़ती है।

संबंधित पोस्ट

फनस्कूल ने छुट्टियों के मौसम से पहले 20 नए रोमांचक उत्पाद किए लॉन्च 

Aman Samachar

राकांपा के रक्तदान शिबिर में दो तृतीय पंथियों समेत 271 लोगों ने किया रक्तदान 

Aman Samachar

डॉ. अग्रवाल्स हेल्थ केयर ने अपने नेटवर्क को 300 अस्पतालों तक बढ़ाने के लिए जुटाए 650 करोड़ रूपये

Aman Samachar

पुनर्प्रक्रियाकृत पानी से 15 वर्षों में मनपा को मिलेगा 494 करोड़ रूपये का राजस्व 

Aman Samachar

मुंब्रा कलवा विधानसभा क्षेत्र में जितेन्द्र आव्हाड को कड़ी टक्कर देगा राकांपा आजित पवार गुट 

Aman Samachar

राज्य के मंदिरों को खोलने के लिए भाजपा ने किया घंटानाद आन्दोलन व सांकेतिक उपोषण 

Aman Samachar
error: Content is protected !!