Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने कवींद्र मिश्रा को नियुक्त किया मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी और होम स्टॉप का सीईओ

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शॉपर्स स्टॉप, भारत के प्रमुख फैशन और सौंदर्य ओमनीचैनल डेस्टिनेशन ने श्री कवींद्र मिश्रा को ‘बाहरी ब्रांडों के लिए मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी और होम स्टॉप के सीईओ’ के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है।

        कवींद्र के पास 20 से अधिक वर्षों का खुदरा अनुभव है और वह हाऊस ऑफ अनीता डोंगरे से आये हैं जहां उन्होंने प्रबंध निदेशक के रूप में काम किया। आईआईएम-बैंगलोर के पूर्व छात्र, कवींद्र ने पहले पेपे, एबीएफआरएल, बेनेटन और अरविंद जैसी प्रमुख खुदरा कंपनियों के साथ नेतृत्व के पदों पर काम किया था।नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए, शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड के कस्टमर केयर असोसिएट एमडी और सीईओ, श्री वेणु नायर ने कहा, “कवींद्र खुदरा अनुभव का खजाना लेकर आए हैं, जो हमारे बाहरी ब्रांडों और योजना को रणनीतिक नेतृत्व प्रदान करेगा। वह आगे होम स्टॉप के सीईओ के रूप में हमारे होम बिजनेस पर विशेष ध्यान देंगे, जहां हम विकास के महत्वपूर्ण अवसर देखते हैं।

हमें विश्वास है कि कवींद्र की नियुक्ति आयोजन में महत्वपूर्ण मूल्य जोड़ेगी और व्यवसाय को अगले स्तर तक ले जाएगी।अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए एक्सटर्नल ब्रांड्स के चीफ कमर्शियल ऑफिसर और होम स्टॉप, शॉपर्स स्टॉप के सीईओ श्री कवींद्र मिश्रा ने कहा, “यह मेरी हमेशा से इच्छा रही है कि मैं अपने कौशल सेट को लगातार सीखता और अपग्रेड करता रहूं ताकि मैं संगठन और टीमों में योगदान कर सकूं और इस यात्रा में, मुझे भारत के अग्रणी रिटेलर शॉपर्स स्टॉप के साथ काम करने और सभी प्रारूपों में बेजोड़ उपभोक्ता अनुभव प्रदान करने की खुशी है।

संबंधित पोस्ट

नेक काम कर लोगों के दिलों में राकांपा नगर सेवक जगह बनाएं- डा  जितेंद्र आव्हाड

Aman Samachar

सरकारी वैक्सीन नहीं मिलने से परेशान नागरिक निजी अस्पतालों में पैसे देकर ले रहे टीका 

Aman Samachar

15 से 18 वर्ष की आयु के 77 प्रतिशत बच्चों का कोविड टीकाकरण पूरा  

Aman Samachar

ठाणे में क्षत्रिय महासंघ की ओर से मनाई गई महाराणा प्रताप की जयंती 

Aman Samachar

घोडबंदर रोड आनंद नगर में नए अग्निशमन केंद्र से कम समय में मिलेगी सेवा – महापौर 

Aman Samachar

के एल डीम्‍ड-टु-बी यूनिवर्सिटी ने इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (KLEEE-2022) की तारीखों की घोषणा 

Aman Samachar
error: Content is protected !!