Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने कवींद्र मिश्रा को नियुक्त किया मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी और होम स्टॉप का सीईओ

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शॉपर्स स्टॉप, भारत के प्रमुख फैशन और सौंदर्य ओमनीचैनल डेस्टिनेशन ने श्री कवींद्र मिश्रा को ‘बाहरी ब्रांडों के लिए मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी और होम स्टॉप के सीईओ’ के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है।

        कवींद्र के पास 20 से अधिक वर्षों का खुदरा अनुभव है और वह हाऊस ऑफ अनीता डोंगरे से आये हैं जहां उन्होंने प्रबंध निदेशक के रूप में काम किया। आईआईएम-बैंगलोर के पूर्व छात्र, कवींद्र ने पहले पेपे, एबीएफआरएल, बेनेटन और अरविंद जैसी प्रमुख खुदरा कंपनियों के साथ नेतृत्व के पदों पर काम किया था।नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए, शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड के कस्टमर केयर असोसिएट एमडी और सीईओ, श्री वेणु नायर ने कहा, “कवींद्र खुदरा अनुभव का खजाना लेकर आए हैं, जो हमारे बाहरी ब्रांडों और योजना को रणनीतिक नेतृत्व प्रदान करेगा। वह आगे होम स्टॉप के सीईओ के रूप में हमारे होम बिजनेस पर विशेष ध्यान देंगे, जहां हम विकास के महत्वपूर्ण अवसर देखते हैं।

हमें विश्वास है कि कवींद्र की नियुक्ति आयोजन में महत्वपूर्ण मूल्य जोड़ेगी और व्यवसाय को अगले स्तर तक ले जाएगी।अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए एक्सटर्नल ब्रांड्स के चीफ कमर्शियल ऑफिसर और होम स्टॉप, शॉपर्स स्टॉप के सीईओ श्री कवींद्र मिश्रा ने कहा, “यह मेरी हमेशा से इच्छा रही है कि मैं अपने कौशल सेट को लगातार सीखता और अपग्रेड करता रहूं ताकि मैं संगठन और टीमों में योगदान कर सकूं और इस यात्रा में, मुझे भारत के अग्रणी रिटेलर शॉपर्स स्टॉप के साथ काम करने और सभी प्रारूपों में बेजोड़ उपभोक्ता अनुभव प्रदान करने की खुशी है।

संबंधित पोस्ट

भिवंडी में गौरक्षकों द्वारा दीपावली वसुबरस की पूजा कर मनाया

Aman Samachar

महंगाई,बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने किया जोरदार आंदोलन

Aman Samachar

राजीव गांधी उड़ानपुल की मरम्मत करने से ठेकेदार कंपनी का इंकार, मनपा ने जारी किया नोटिस

Aman Samachar

बैंक ऑफ बडोदा अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर बुजुर्गों के लिए शुरू की कई योजनाएं

Aman Samachar

जीएम मोमिन वूमेन्स कॉलेज के टीकाकरण शिविर में 700 छात्राओं ने लगवाया टीका 

Aman Samachar

डीजी हेमंत नगराले बने मुंबई पुलिस आयुक्त , परमवीर सिंह का गृहरक्षक दल के डीजी पद पर तबादला

Aman Samachar
error: Content is protected !!