Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

समाज के अंतिम व्यक्ति को आवास उपलब्ध कराने के लिए मुझे गृहनिर्माण मंत्री पद मिला – डा जितेन्द्र आव्हाड 

ठाणे [ युनिस खान ] राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार एक ऐसे बाजीगर है जो काम कोई नहीं कर सकता वह काम करने की क्षमता उनमें है।  उनमें दुसरे व्यक्ति की क्षमताओं और गुणों को पहचानने की क्षमता है। उन्होंने मेरी क्षमता को पहचानते हुए समाज के अंतिम वर्ग को सही घर दिलाने के लिए ही आवास का हिसाब दिया है। इस आशय का उदगार राज्य के गृहनिर्माण मंत्री डा जितेन्द्र आव्हाड ने राष्ट्रवादी परिवार संवाद अभियान के कार्यकर्ता सम्मेलन में व्यक्त किया है।
राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के जन्मदिन के मौके पर शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे ने ‘राष्ट्रवादी परिवार संवाद’ अभियान के तहत एक कार्यकर्ता शिविर का आयोजन किया।  इस शिविर के समापन सत्र में आनंद परांजपे की सराहना करते हुए डा आव्हाड ने कहा कि उन्हें बूथ संरचना के बारे में कोई निर्देश देने की जरूरत नहीं है वे इन कार्यों में निपुण हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं के सहयोग से काम भी शुरू कर दिया है। वह ऐसे जिलाध्यक्ष हैं जो 24 घंटे पार्टी के लिए काम करते हैं।  इस पद पर खुद शरद पवार ने उन्हें नियुक्त किया है।  वह बहुत ही शांत तरीके से योजना बनाने और काम करने की कला से वाकिफ हैं। इस अवसर पर ठाणे शहर जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे, मनपा विरोधी पक्षनेता अशरफ शानू पठान, उथालसर प्रभाग की अध्यक्ष वहीदा खान, महिला एवं बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष राधाबाई जाधवर , नगर सेविका सुनीता सतपुते , मनपा परिवहन समिति सदस्य शमीम खान समेत बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
               डा आव्हाड ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से टीवी पर बयानबाजी हो रही है। हालांकि, हम इस बात पर अड़े हैं कि 99 फीसदी गठबंधन होने वाला है।  कुछ लोग कह रहे हैं कि दूध में नमक डालकर गठबंधन न करें। मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हमारा असली वैचारिक दुश्मन भाजपा है।  बीजेपी को हराने के लिए दो कदम पीछे हटना पड़े तो कोई बात नहीं। अब आपके पास केवल 90 दिन हैं। इन 90 दिनों में आपको बहुत काम करना है। प्रत्येक बूथ को उसी के अनुसार तैयार किया गया है।  प्रत्येक बूथ के पीछे 10 लोग काम करने चहिये और बूथ को 26 जनवरी तक गठित करने की जरूरत है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आज की बैठक में कितने लोग आते हैं।  क्योंकि, सभा में आने वाले लाखों लोग वोट में नहीं बदलते।  लोगों के लिए काम करने में सक्षम होना चाहिए।
गरीब लोगों के घरों के संबंध में डा आव्हाड ने कहा कि मध्यम वर्ग के घरों के सपने को साकार करना मेरी जिम्मेदारी है।  मैंने मध्यम वर्ग को किफायती आवास उपलब्ध कराने का जिम्मा उठाया है। समुदाय के अंतिम व्यक्ति को घर देना मेरी जिम्मेदारी है और हम यह करेंगे।

संबंधित पोस्ट

हज यात्रयों की सुविधा व मुस्लिम समाज की समस्याओं के निराकरण को प्राथमिकता – इरफ़ान शेख 

Aman Samachar

पोस्ट बजट 2022 का नीरज धवन, प्रबंध निदेशक, एक्सपीरियन इंडिया ने किया स्वागत 

Aman Samachar

राहुल गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष में युवक कांग्रेस की ओर से  टीकाकरण शिबिर लगाया 

Aman Samachar

महाराष्ट्र में कोरोना कहर बढ़ा , जेलों में 15 मौतें

Aman Samachar

प्रतियोगी परीक्षा का तुलनात्मक और विश्लेषणात्मक तरीके से करें अध्ययन – शैलेन्द्र मिश्रा 

Aman Samachar

पंजाब नेशनल बैंक ने एकता व कल्याण को केंद्र में रखते हुए मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

Aman Samachar
error: Content is protected !!