Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ठाणे से नई क्रांति पैदा करेगी , मुंबई जाते समय मैं भी ध्यान दूंगा  – अजीत पवार 

ठाणे [ युनिस खान ]  ठाणे में आनंद परांजपे, नजीब मुल्ला और उनके सहयोगियों द्वारा निर्मित राकांपा पार्टी के नए कार्यालय पर ध्यान रहेगा। मैं मुंबई जाते समय जांच करूंगा कि ठाणे में राकांपा कार्यालय आम जनता के लिए खुला है या नहीं।  महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने इस आशय का उदगार व्यक्त किया है। ठाणे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नव निर्मित मध्यवर्ती कार्यालय के 9 अगस्त को उद्घाटन के मौके पर उन्होंने कहा कि राकांपा ठाणे से नई क्रांति पैदा करेगी।

     ठाणे में राष्ट्रवादी कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय का उप मुख्यमंत्री पवार ने उद्घाटन किया।  इस अवसर पर प्रदेश महिला अध्यक्ष रुपालीताई चाकणकर, युवा प्रदेश अध्यक्ष सूरज चव्हाण, उपाध्यक्ष प्रमोद हिंदूराव, प्रदेश प्रवक्ता और ठाणे शहर (जिला) अध्यक्ष आनंद परांजपे , प्रदेश महासचिव नजीब मुल्ला, ठाणे महिला अध्यक्ष वनिता गोतपगार, ठाणे युवा अध्यक्ष नित्यानंद (वीरू) वाघमारे  और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। संचालन ठाणे महासचिव प्रभाकर सावंत ने किया।

           उप मुख्यमंत्री पवार ने कहा कि राकांपा कार्यालय में लोगों के मुद्दों का समाधान होना चाहिए, लोगों की राय, विचार, शिकायतों का समाधान होना चाहिए। पार्टी कार्यालय को संचार का केंद्र बनना चाहिए, ठाणे में नए राष्ट्रवादी कांग्रेस कार्यालय में पहली बार एक विशाल कार्यालय स्थापित किया गया है, जिसमें अध्यक्ष, महिला अध्यक्ष, युवा अध्यक्ष, प्रेस कॉन्फ्रेंस, पार्टी बैठकों के लिए अलग-अलग केबिन हैं।  यह कार्यालय जनता के लिए खुला होना चाहिए, उन्होंने कहा कि जब मैं मुंबई जाऊंगा तो इस कार्यालय को ध्यान दूंगा।  एसआरए परियोजना में गरीबों को घर दिए जाएंगे, हम युवाओं को रोजगार देने का प्रयास करेंगे। केंद्र की योजनाएं, मेट्रो, केंद्र और नरेंद्र मोदी के सहयोग से एयरपोर्ट, फ्लाईओवर, नेशनल हाईवे, स्मार्ट सिटी ने देश का मान बढ़ाया है, लेकिन शरद पवार हमारे आदर्श हैं और हम उन्हीं के विचारों पर आगे बढ़ रहे हैं।

        ठाणे शहर जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे ने प्रस्तावना रखते हुए कहा कि जब जुलाई माह में कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था, तब कई लोगों ने इस कार्यालय को खुलने से रोकने के लिए भगवान को पानी में डाल दिया था।  आज 9 अगस्त क्रांति दिवस है। आज उपमुख्यमंत्री पवार के हाथो कार्यालय के उद्घाटन ने कई लोगों को चौंका दिया है।  यह कार्यालय राजनीति के केंद्र के रूप में कार्य करेगा, ठाणे के लोगों की सेवा करेगा, 24 घंटे प्रश्नों का समाधान करेगा।

     प्रदेश महासचिव नजीब मुल्ला ने कहा कि पार्टी की स्थापना के बाद से ही ठाणे में पार्टी गलत लोगों के हाथों में थी। पार्टी में अराजकता अब खत्म हो गई है और अजीत दादा ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया है, जिससे पार्टी में ऊर्जा का संचार हुआ है। प्रदेश युवा अध्यक्ष सूरज चव्हाण ने बताया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस कार्यालय से लोगों की समस्याओं का समाधान शुरू हो गया है और 13 अगस्त को ठाणे के एनकेटी हॉल में एक रोजगार मेले का आयोजन किया गया है।

संबंधित पोस्ट

आरक्षित भूखंडों पर ट्रक टर्मिनल व वाहन तल बनाकर यातायात समस्या सुलझाने की विधायक ने की मांग

Aman Samachar

रोटरी क्लब भिवंडी सेंट्रल ने किया डॉक्टरों एवं सीए को सम्मानित

Aman Samachar

ठाणे में 25 गणपति विसर्जन स्थानों पर 1,192 नागरिकों का एंटीजन टेस्टिंग 

Aman Samachar

नवरात्रोत्सव के आयोजन में नियमों का पालन व पूर्व अनुमति लेना आवश्यक

Aman Samachar

विटेस्को टेक्नोलॉजीज ने पुणे के तलेगांव में भविष्य को ध्यान में रखकर तैयार अपने प्लांट का किया उद्घाटन

Aman Samachar

ठाणे – भिवंडी के कशेली गाँव के मैदान में खुदाई में मिली ब्रिटिश कालीन 4 तोप

Aman Samachar
error: Content is protected !!