Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने “हीरोज फर्स्ट” पहल की शुरुआत की

सशस्त्र बलों के सक्रिय और पूर्व सैनिकों को दिया लाइफटाइम फर्स्ट सिटीजन क्लब सदस्यता‘ का तोहफा

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] इस स्वतंत्रता दिवस पर, शॉपर्स स्टॉप ने ‘हीरोज फर्स्ट’ कार्यक्रम को शुरू किया; शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीजन क्लब में उनका स्वागत करके भारत के सच्चे नायकों का उत्सव मनाया गया। शॉपर्स स्टॉप, भारत का सबसे बड़ा ओमनीचैनल रिटेल डेस्टिनेशन ने सशस्त्र बलों के सक्रिय और पूर्व सैनिकों को ‘लाइफटाइम फर्स्ट सिटीजन क्लब सदस्यता’ का तोहफा देते हुए गर्व महसूस कर रहा है।

       उनके अटूट समर्पण को मान्यता देते हुए, शॉपर्स स्टॉप यह सदस्यता प्रदान करेगा, जिससे उन्हें कई लाभ, ईनाम और वैयक्तिकृत सेवाएँ मिलेंगी, जिसे देश भर में शॉपर्स स्टॉप आउटलेट्स पर उनके खरीदारी के अनुभवों को बढ़ाने के लिए सावधानी से बनाया गया है।

          शॉपर्स स्टॉप की विपणन और संचार प्रमुख सुश्री श्वेतल बसु ने बताया: “यह पहल उन बहादुर सैनिकों के प्रति हार्दिक श्रद्धांजलि का प्रतिनिधित्व करती है, जो बिना किसी स्वार्थ भाव से हमारे देश की अखंडता और सुरक्षा की रक्षा करते हैं। फर्स्ट सिटीजन क्लब भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले भुगतान वाले लॉयल्टी प्रोग्राम में से एक है। फर्स्ट सिटीजन क्लब में उनका स्वागत करके, शॉपर्स स्टॉप का लक्ष्य हमारी मातृभूमि के लिए उनके योगदान को स्वीकार करना है।”

        श्वेतल बसु ने 1971 के भारत-पाक युद्ध (38वां कोर्स – जिसे बॉर्न टू बैटल के नाम से जाना जाता है) के सेवानिवृत्त दिग्गजों को सम्मानित करके ‘हीरोज फर्स्ट’ कार्यक्रम को शुरू किया। उन्होंने इस कार्यक्रम के तहत मानार्थ सदस्यता का पहला सेट प्रदान करके शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीजन क्लब में उनका स्वागत किया। सशस्त्र बलों के सभी सक्रिय और पूर्व सैनिक (उनके परिवारों सहित) अपने नजदीकी शॉपर्स स्टॉप या होम स्टॉप स्टोर पर जाकर, इस कार्यक्रम में नामांकन करके इस मानार्थ सदस्यता का फ़ायदा उठा सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

कलवा पूर्व के छात्रों के लिए दौड़ेगी टीएमटी की तेजस्विनी बस

Aman Samachar

ठाणे जिला मध्यवर्ती बैक के चुनाव में भाजपा व बविआ के सहकार पैनल विजयी , महाविकास आघाडी को झटका

Aman Samachar

चंद्रयान 3 की सफलता से दुनिया के बड़े देश भारत की ओर देखने लगे – डी के सोमन 

Aman Samachar

3 स्थानों में मॉर्निंग वॉक प्लाजा’ के पहले दिन नागरिकों का अच्छा समर्थन – मनपा आयुक्त 

Aman Samachar

अपनी विधानसभा सीट हारकर भी बंगाल जीत गयी टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी 

Aman Samachar

अयोध्या के धन्नीपुर की आल इंडिया राब्ता मस्जिद बोर्ड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने हाफिज अब्दुल रब मदनी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!