Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने “हीरोज फर्स्ट” पहल की शुरुआत की

सशस्त्र बलों के सक्रिय और पूर्व सैनिकों को दिया लाइफटाइम फर्स्ट सिटीजन क्लब सदस्यता‘ का तोहफा

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] इस स्वतंत्रता दिवस पर, शॉपर्स स्टॉप ने ‘हीरोज फर्स्ट’ कार्यक्रम को शुरू किया; शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीजन क्लब में उनका स्वागत करके भारत के सच्चे नायकों का उत्सव मनाया गया। शॉपर्स स्टॉप, भारत का सबसे बड़ा ओमनीचैनल रिटेल डेस्टिनेशन ने सशस्त्र बलों के सक्रिय और पूर्व सैनिकों को ‘लाइफटाइम फर्स्ट सिटीजन क्लब सदस्यता’ का तोहफा देते हुए गर्व महसूस कर रहा है।

       उनके अटूट समर्पण को मान्यता देते हुए, शॉपर्स स्टॉप यह सदस्यता प्रदान करेगा, जिससे उन्हें कई लाभ, ईनाम और वैयक्तिकृत सेवाएँ मिलेंगी, जिसे देश भर में शॉपर्स स्टॉप आउटलेट्स पर उनके खरीदारी के अनुभवों को बढ़ाने के लिए सावधानी से बनाया गया है।

          शॉपर्स स्टॉप की विपणन और संचार प्रमुख सुश्री श्वेतल बसु ने बताया: “यह पहल उन बहादुर सैनिकों के प्रति हार्दिक श्रद्धांजलि का प्रतिनिधित्व करती है, जो बिना किसी स्वार्थ भाव से हमारे देश की अखंडता और सुरक्षा की रक्षा करते हैं। फर्स्ट सिटीजन क्लब भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले भुगतान वाले लॉयल्टी प्रोग्राम में से एक है। फर्स्ट सिटीजन क्लब में उनका स्वागत करके, शॉपर्स स्टॉप का लक्ष्य हमारी मातृभूमि के लिए उनके योगदान को स्वीकार करना है।”

        श्वेतल बसु ने 1971 के भारत-पाक युद्ध (38वां कोर्स – जिसे बॉर्न टू बैटल के नाम से जाना जाता है) के सेवानिवृत्त दिग्गजों को सम्मानित करके ‘हीरोज फर्स्ट’ कार्यक्रम को शुरू किया। उन्होंने इस कार्यक्रम के तहत मानार्थ सदस्यता का पहला सेट प्रदान करके शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीजन क्लब में उनका स्वागत किया। सशस्त्र बलों के सभी सक्रिय और पूर्व सैनिक (उनके परिवारों सहित) अपने नजदीकी शॉपर्स स्टॉप या होम स्टॉप स्टोर पर जाकर, इस कार्यक्रम में नामांकन करके इस मानार्थ सदस्यता का फ़ायदा उठा सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

आकाश+BYJU’S के 440 छात्रों ने NTSE (चरण II) में उत्तीर्ण होने का बनाया रिकॉर्ड

Aman Samachar

आशुतोष दुंबरे बने ठाणे के नए पुलिस आयुक्त 

Aman Samachar

कलवा मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र के मरीजों व घायलों को अस्पताल पहुँचाने के लिए मिली पांच बाईक एम्बुलेंस 

Aman Samachar

आंघ्र प्रदेश की तर्ज पर ठाणे के कोरोना मरीजों का मुफ्त उपचार कराने की कांग्रेस ने की मांग 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक का रिटेल लोन में विशेष दीवाली आफर

Aman Samachar

रेनो इंडिया ने ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति को किया मज़बूत 

Aman Samachar
error: Content is protected !!