Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

निःशुल्क शिवभोजन थाली योजना की अवधि एक माह व संख्या डेढ़ गुना बढ़ी

  जरूरतमंद लोगों से योजना का लाभ उठाने का उप नियंत्रक ने किया आवाहन

ठाणे [ युनिस खान ] कोरोना संक्रमण के चलते मजदूर , स्थानांतरित मजदूर ,बेघर व बाहर गाँव के विद्यार्थियों व जरूरतमंद लोग भूखे न रह जाए।  इसके लिए राज्य सरकार ने शिवभोजन थाली योजना को एक  माह और आगे बढ़ा दिया है। वहीँ थाली की संख्या भी पहले की अपेक्षाकृत ढेढ़ गुना कर दिया है।  राशनिंग उप नियंत्रक नरेश वंजारी ने जरूरतमंद लोगों से निःशुल्क भोजन का लाभ उठाने का आवाहन किया है।

               राज्य में कोई गरीब , बेरोजगार व जरूरतमंद व्यक्ति भूखा न रहे इसके लिए आघाडी सरकार ने शिवभोजन थाली योजना शुरू किया।  मामूली शुल्क पर सरकार यह योजना गरीबों को सहारा बनने लगी।  कोरोना काल में सरकार ने शिवभोजन थाली को मुफ्त कर दिया। अब शिवभोजन थाली मुफ्त देने की अवधि एक माह आगे बढ़ाते हुए उसकी संख्या भी डेढ़ गुना कर दी गयी है। ठाणे राशनिंग के उपनियंत्रक वंजारी ने बताया है कि सरकार ने मुफ्त थाली एक माह अवधि बढ़ने के साथ संख्या भी ढेढ़ गुना करने की अनुमति दी है।  एफ परिमंडल के सभी शिवभोजन थाली केन्द्र चालकों को सूचित कर दिया गया है। उन्हें कहा गया है कि केंद्र को प्रतिदिन निर्जन्तुकीकरण करे और शासन के सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए केंद्र को चालू रखें। उन्होंने कहा है कि लाभार्थी केन्द्रों पर  भीड़ न लगाकर सामाजिक अंतर का  पालन करते हुए मुफ्त शिवभोजन थाली का लाभ उठाएं।  सरकार ने एक माह के लिए पार्सल के रूप में निःशुल्क उपलब्ध कराया है।

संबंधित पोस्ट

घोडबंदर रोड आनंद नगर में नए अग्निशमन केंद्र से कम समय में मिलेगी सेवा – महापौर 

Aman Samachar

कल्याण में फर्जी किसान बनकर जमीन खरीदने का मामला, उप जिलाधिकारी ने दिया स्थगन आदेश 

Aman Samachar

 ब्लू डार्ट ने क्यू4 और वर्षांत के सकारात्मक नतीजे दिखाकर रिकॉर्ड प्रदर्शन किया

Aman Samachar

ई चालन के 5 हजार रूपये से अधिक के दंड का 10 दिनों में भुगतान न करने पर 1 दिसंबर से वाहन जब्ती की कार्रवाई होगी – बालासाहेब पाटील

Aman Samachar

मुंब्रा कौसा में बंद सीसीटीवी कैमरों को मरम्मत की मांग को लेकर राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने किया अनोखा आन्दोलन

Aman Samachar

अनाथ आश्रम की छात्रा को एमबीबीएस में प्रवेश मिलने पर जिलाधिकारी ने किया स्वागत 

Aman Samachar
error: Content is protected !!