Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स ने पेश किया टॉर्क रिफ्रेश हेयर रिमूवल क्रीम के तहत अपना नवीनतम उत्पाद 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] फार्मास्युटिकल क्षेत्र की प्रमुख कंपनी टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स ने टॉर्क रिफ्रेश पर्सनल केयर ब्रांड के हिस्से के रूप में अपनी हेयर रिमूवल क्रीम का अनावरण किया है। यह हेयर रिमूवल क्रीम तीन शानदार वेरिएंट्स में पेश की गई है: स्ट्रॉबेरी, एलोवेरा और रोज़ एसेंस। यह सबसे अलग है क्योंकि यह अमोनिया से मुक्त है और इसमें प्राकृतिक तत्व शामिल हैं जो सभी प्रकार की त्वचा के लिए फायदेमंद माने जाते हैं।
       क्रीम में प्राकृतिक घटकों की मौजूदगी न केवल पैरों, बाहों और अंडरआर्म्स जैसे क्षेत्रों पर बिना जलन, खरोंच या कट के बारीक बालों को हटाने की सुविधा प्रदान करती है, बल्कि त्वचा को टैनिंग से बचाने में भी योगदान देती है। इसके अलावा, क्रीम में एक अतिरिक्त मॉइस्चराइज़र होता है, जो त्वचा की जलन को रोकने में एक निर्दोष और लंबे समय तक चलने वाला प्रभाव सुनिश्चित करता है। इस उत्पाद का एक उल्लेखनीय लाभ यह है कि यह केवल सतह के बालों को हटाने के बजाय त्वचा की सतह के नीचे के बालों को घोलता है, जिसके परिणामस्वरूप लंबे समय तक बाल-मुक्त अनुभव होता है।
       लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स के निदेशक, श्री अभय इकबाल सिंह बेदी ने कहा, “हम टॉर्क रिफ्रेश पर्सनल केयर ब्रांड के तहत अपनी नवीनतम पेशकश पेश करते हुए रोमांचित हैं। यह क्रीम जीवन की समग्र गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण देती है।” बीमारियों को ठीक करने का दायरा। अपने प्राकृतिक अवयवों के साथ, यह क्रीम सुनिश्चित करती है कि व्यक्ति जलयोजन, चमक और डी-टैनिंग के साथ लंबे समय तक बाल-मुक्त त्वचा का आनंद ले सकें। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों से प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतजार करते हैं।”
       व्यापक दर्शकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, टॉर्क रिफ्रेश हेयर रिमूवल क्रीम की उचित कीमत 90 रुपये है, जो 60-ग्राम उत्पाद मात्रा (50+10) प्रदान करती है। टॉर्क रिफ्रेश हेयर रिमूवल क्रीम नजदीकी खुदरा दुकानों पर उपलब्ध है और इसे आसानी से Torqueonline.co.in पर ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

संबंधित पोस्ट

थर्टीफर्स्ट , नववर्ष के स्वागत पर कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों से वसूला 4 लाख 70 हजार जुर्माना

Aman Samachar

रविवार से संयुक्त किसान नेताओं के एक मंच पर भूख हड़ताल से भड़क सकता है आन्दोलन 

Aman Samachar

कोविड टीकाकरण में तेजी लाने के लिए 31 मई तक ‘विशेष कोविड 19 टीकाकरण अभियान 

Aman Samachar

रेनो’ अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन की काइगर, ट्राइबर और क्विड कारों के साथ मनाएं फेस्टिव सीजन

Aman Samachar

कोरोना से मरने वालों के आश्रितों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की राकांपा ने की मांग 

Aman Samachar

देश की एकता , अखंडता और विभाजनकारी शक्तियों के खिलाफ एकजुटता का सांसद ने दिया सन्देश 

Aman Samachar
error: Content is protected !!