Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मैन्ग्रोज को नष्ट कर खाड़ी की जमीन पर अतिक्रमण पर प्रशासन न ध्यान नहीं – डा जितेन्द्र आव्हाड 

ठाणे [ युनिस खान ] मुंब्रा तलाठी कार्यालय के सामने चूहा पूल के निकट मैग्रोज की झाड़ियों को नष्ट खाड़ी खाड़ी की जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा है। इस मुद्दे को लेकर पूर्व मंत्री व राकांपा विधायक डा जितेन्द्र आव्हाड ने सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि वर्षों पुराने गरीबों के घर और दुकान तोड़ने के लिए प्रशासन हरकत में आ जाता है लेकिन भूमाफियाओं का अतिक्रमण व अवैध कब्ज़ा उसे दिखाई नहीं दे रहा है।
           मुंब्रा , दिवा में मैन्ग्रोज की झाड़ियों को नष्ट कर मिट्टी पाटकर खाड़ी में अतिक्रमण कर घर व गाले बनाकर बेचने का अवैध कारोबार किया जा रहा है। मुंब्रा में चूहा पुल के निकट खाड़ी पाटकर सरकारी जमीन पर कब्ज़ा करने की शिकायत आने पर उन्होंने ट्यूटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि तलाठी कार्यालय के नाक के नीचे मैन्ग्रोज की झाड़ियों को नष्ट कर खाड़ी की जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा है। प्रशासन को भूमाफियाओं का यह अवैध कारोबार दिखाई नहीं दे रहा है। वर्षों पुराने गरीबों के घर तोड़ने में देर नहीं लगती। उन्होंने फोटो और वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ट्रक भर भाकर मिट्टी पाटी जा रही है फिर भी प्रशासन चुप क्यों है।
           पिछले दिनों मुंब्रा में वर्षों पुरानी एक दर्जन दुकानें तोड़ने का उन्होंने विरोध किया था। उस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि राजनेताओं और अधिकारीयों की मिली भगत से मनमानी कार्य किया जा रहा है। विधायक आव्हाड ने प्रशासन का ध्यान इधर दिलाने का प्रयास किया है।

संबंधित पोस्ट

जिले का दसवीं वार्षिक परीक्षा परिणाम 99.28 फीसदी , मीरा भाईंदर मनपा क्षेत्र अव्वल

Aman Samachar

पंजाबी म्यूजिक वीडियो आर्मी द इश्क का फर्स्ट लुक किया गया रिलीज

Aman Samachar

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु मार्गदर्शन शिविर में सफलता के गुर सिखाया गया  

Aman Samachar

समाज की तरक्की के लिए शिक्षा और राजनीति में हिस्सेदारी जरुरी – मुकेश साहनी 

Aman Samachar

पेपर लीक होने से परीक्षा रद्द ,आगे म्हाडा परीक्षा की जिम्मेदारी खुद लेगी – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

चार्टर एकाउंटेंट की आयपीसी परीक्षा में देश में पहला स्थान प्राप्त करने वाली जरीन खान का विरोधी पक्षनेता ने किया सत्कार

Aman Samachar
error: Content is protected !!