Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

सैनी इंडिया ने यूनाइटेड स्टेट्स में 1,000 टेलीहैंडलर्स के निर्यात की उपलब्धि हासिल की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] कंस्‍ट्रकश्‍न उपकरण तैयार करने वाली प्रमुख कंपनी, सैनी इंडिया ने यूनाइटेड स्टेट्स में 1,000 टेलीहैंडर्ल्स का सफलतापूर्वक निर्यात कर अंतरराष्ट्रीय विस्तार के अपने सफर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा की है। यह उपलब्धि भारत को कंपनी की रणनीति में एक प्रमुख विनिर्माण केंद्र के रूप में स्थापित करती है।

     भारत सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ विजन के अनुरूप यह शानदार निर्यात, भारतीय विनिर्माण क्षेत्र को वैश्चिक बाजारों में आगे ले जाने की दिशा में एक रणनीतिक कदम है। यह कामयाबी, पूरी दुनिया में ग्राहकों को सेवाएं देने के सैनी इंडिया की प्रतिबद्धता को मजबूत करती है।

      दुनिया भर के कंस्‍ट्रक्‍शन उपकरण बाजार में अपनी उत्कृष्टता तथा प्रभाव बढ़ाने का सैनी इंडिया का संकल्प, सटीकता तथा कुशलता की दिशा में कंपनी द्वारा बढ़ाए गए सतर्क कदम को दर्शाता है। खासतौर से टेलीहैंडर्ल्स की इस विनिर्माण इकाई की सालाना 3,000 यूनिट तक निर्माण करने की प्रभावी क्षमता है, जिसे वे 4,500 यूनिट तक बढ़ा सकते हैं। इससे वैश्चिक बाजारों में मौजूदा तथा भावी मांगों को पूरा करने की सैनी इंडिया की तैयारी का पता चलता है।

      दीपक गर्ग, मैनेजिंग डायरेक्टर, सैनी एवं साउथ एशिया, इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के बारे में कहते हैं, निर्यात की यह उपलब्धि सैनी इंडिया के ‘मेक इन इंडिया’ नजरिये के प्रति समर्पण को दर्शाता है और हमारे लिए बेहद गर्व का पल है। यूएस में उत्पादों को पहुंचाने से केवल हमारी मौजूदा सफलता का पता नहीं चलताबल्कि वैश्विक बाजार में यह हमारी भावी उड़ानों का भी संकेत है। अपनी मजबूत विनिर्माण क्षमताओंसमग्र आपूर्ति चेन और क्वालिटी को लेकर दृढ़ संकल्प के साथहम आगे बढ़ने और नए-नए आविष्‍कार करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे दुनिया के कंस्‍ट्रक्‍शन उपकरण उद्योग में सैनी इंडिया के नेतृत्व को मजबूती मिल रही है।’’

      सैनी इंडिया के टेलीहैंडलर्स की सफलता में इंजन, ट्रांसमिशन, एक्सल और ड्राइवलाइन भागों सहित आवश्यक घटकों के लिए एक मजबूत पारितंत्र और आपूर्ति श्रृंखला ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ये तरीका निर्माण प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाते हुए क्वालिटी तथा विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है। साथ ही इससे बाहरी सप्लायर्स पर निर्भरता कम होती है। यह रणनीति निर्यात बाजारों में शीर्ष स्तर की मशीनरी की पहुंच को बढ़ाने के लिए अहम है।

    “वन सैनी ग्लोबल क्वालिटी” के सिद्धांतों को अपनाते हुए सैनी इंडिया, कंपनी के गुणवत्‍ता आश्‍वासन के वैश्विक मानकों का पालन करती है। यह साझा तरीका इस बात की गारंटी होती है कि मैन्‍युफैक्‍चरिंग लोकेशन चाहे कोई भी हो, पूरी दुनिया में ग्राहकों को एक जैसी क्वालिटी, ड्यूरैबिलिटी और परफॉर्मेंस देने वाली मशीनरी मिलेगी।

संबंधित पोस्ट

 पहली बार 21 से 24 अक्टोबर के बीच ठाणे महापौर वर्षा मैराथन का वर्चुअली आयोजन 

Aman Samachar

श्री वाघदेवी आश्रम के जीर्णोधार व प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भक्तों का उमड़ा सैलाब

Aman Samachar

हसन गद्दी निर्देशित भोजपुरी फ़िल्म किन्नर द पावर का शुभ मुहूर्त सम्पन्न

Aman Samachar

फनस्कूल ने छुट्टियों के मौसम से पहले 20 नए रोमांचक उत्पाद लॉन्च किए 

Aman Samachar

 मुंबई और नवी मुंबई पर मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक का रियल एस्टेट प्रभाव – पीयूष रामभिया

Aman Samachar

राकांपा के सभी 33 नगर सेवक अपना 3 माह का मानधन मुख्यमंत्री सहायता निधि में जमा करेंगे

Aman Samachar
error: Content is protected !!