Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

आदित्‍य बिरला फैशन एण्‍ड रिटेल और तरुण तहिलियानी ने मुंबई में 5 वें तस्वा स्टोर का किया भव्य उद्घाटन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] आदित्‍य बिरला फैशन एण्‍ड रिटेल लिमिटेड और मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी के भारतीय मेन्‍सवियर ब्राण्‍ड तस्‍वा ने मुंबई में ओबेरॉय मॉल में कंपनी का पांचवां एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर लॉन्‍च किया है।नया स्‍टोर गोरेगांवमेंओबेरॉय मॉल में स्थित है,यह स्‍टोर शहर और आस-पास के इलाके में रहने वाले ग्राहकों को आकर्षित करेगा। यहाँ कंपनी के नये नजरिये वाले और सावधानी से तैयार किये गये वेडिंग एवं ऑकेज़न वियर की एक बड़ी रेंज होगी। इस रेंज में ग्राहकों को कंफर्ट और स्‍टाइल दोनों एकसाथ मिलेगा।

     मुंबई में तस्‍वा का पांचवां स्‍टोर इस ब्राण्‍ड के सफर में एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है। यह तरक्‍की पर जोर देता है और फैशन तथा लाइफस्‍टाइल के बेजोड़ उत्‍पाद देने के लिये प्रतिबद्ध है। ब्राण्‍ड का नया स्‍टोर 1746 वर्गफीट में फैला है और यहाँ कुर्ता, बंडी, शेरवानी, बंदगला, अचकन, चूड़ीदार, अलीगढ़ी की एक शानदार रेंज है। यहाँ साफा, ब्रोच, पॉकेट स्‍क्‍वायर, शॉल, स्‍टोल्‍स, मोजड़ी, आदि जैसी एसेसरीज भी हैं। स्‍टोर का भव्‍य वातावरण इस बेजोड़ कलेक्‍शन पर फबता है। तस्‍वा के पास जानकार स्‍टाइलिस्‍ट्स की एक टीम है, जो ग्राहकों की अनोखी पसंद को समझने और उन्‍हें  निजी सहायता देने के लिये समर्पित है।

  हर परिधान में तरुण तहिलियानी का मशहूर स्‍टाइल दिखता है। डिटेल पर पूरा ध्‍यान देकर विशेषज्ञता के साथ तस्‍वा फिट को बनाया गया है। तस्‍वा सिल्‍क, बनारसी ब्रोकेड, वेलवेट और कॉटन जैसे फैब्रिक्‍स का इस्‍तेमाल करता है और भारतीय कपड़ों की समृद्ध धरोहर का सम्‍मान करता है। इस कलेक्‍शन में पारंपरिक एंब्रॉइडरी, जैसे कि ज़रदोजी, आरी, चिकनकारी और गोटा वर्क का भरपूर इस्‍तेमाल हुआ है। इसमें भारतीय कारीगरी की भव्‍यता को वैश्विक भारतीयों की आधुनिक रूपरेखाओं से मिलाया गया है।

     नये स्‍टोर के शुभारंभ के बारे में तस्‍वा के चीफ डिजाइन ऑफिसर तरुण तहिलियानी ने कहा, तस्‍वा लंबे वक्‍त से मेरा सपना थाजोकि आदित्‍य बिरला फैशन एण्‍ड रिटेल के जरिये संभव हुआ है। यह नाम ही किसी के सर्वोत्‍तम स्‍वरूप को व्‍यक्‍त करता है और हमने अपने ब्राण्‍ड को ऐसा बनाने में कड़ी मेहनत की है। काफी लंबे समय से मैं सुन रहा हूँ कि एथनिक वियर आरामदायक नहीं होता है और तस्‍वा इसी सोच को बदलने की कोशिश है। हमने ऐसे परिधानों को डिजाइन किया हैजो हमारे उपभोक्‍ता यानि भारतीय पुरुष को शानदार और अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर देते हैं।’’

      इस लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, तस्‍वा के ब्राण्‍ड हेड आशीष मुकुल ने कहा, तस्‍वा ने ग्राहकों के साथ उल्‍लेखनीय ढंग से जुड़ाव बनाया हैक्‍योंकि इसके उत्‍पाद श्रेणी में सबसे बेहतरीन हैं। तस्‍वा मेन्‍स इंडियन वियर के उपभोक्‍ताओं को स्‍टोर का अनूठा अनुभव भी देता है। हमारे पास पुरुषों के लिये भारतीय अवसरों और शादियों के सारे परिधान तथा एसेसरीज हैं। हमारा मानना है कि मुंबई जैसा एक मजबूत बाजार हमें अपने ब्राण्‍ड को ज्‍यादा से ज्‍यादा खरीदारों तक पहुँचाने की बड़ी संभावना देता है।

संबंधित पोस्ट

पंजाबी म्यूजिक वीडियो आर्मी द इश्क किया गया रिलीज

Aman Samachar

ठाणे पुलिस आयुक्तालय व ग्रामीण क्षेत्र में 26 अक्टूबर तक निषेधाज्ञा लागू 

Aman Samachar

अयोध्या के धन्नीपुर गाँव की पांच एकड़ में बनेगी देश की सबसे बड़ी मस्जिद मुहम्मद बिन अब्दुल्लाह

Aman Samachar

ठाणे पूर्व सैटिस व नए उपनगरीय रेलवे स्टेशन का अधिक प्रभावी ढंग से हो काम –  नरेश म्हस्के

Aman Samachar

एटीसी सीएसआर फाउंडेशन इंडिया व अपोलो टेलीमेडिसिन नेटवर्किंग ने एमपी में पांच डिजिटल डिस्पेंसरी खोली 

Aman Samachar

राज्य सरकार खेल को बढ़ावा देने वाले आवश्यक प्रस्तावों को तत्काल देगी मंजूरी – एकनाथ शिंदे

Aman Samachar
error: Content is protected !!