Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
महाराष्ट्र

उत्तर प्रदेश में क़ानून का राज्य नहीं गुंडा राज स्थापित हो गया है – आबू आसिम आजमी

मुंबई [ युनिस खान ]  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसी गुंडे से कम नहीं हैं। वे गुंडई की भाषा बोलते हैं। जब से भाजपा सत्ता में आई है, कानून का राज खत्म हो गया है और यूपी एक जंगल बन गया है। देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई है और पूरा देश अडानी और अंबानी की पूंजीवादी व्यवस्था के कब्जे और गुलामी की ओर बढ़ रहा है, इसलिए इस सरकार को बाहर करना चाहिए। इस तरह की अभिव्यक्ति आज सपा नेता और विधानसभा सदस्य अबू आसिम आजमी ने व्यक्त की।

            मुंबई के मराठी पत्रकार संघ में पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद का फैसला कानून की नजर में एक काला दिन था। मस्जिद में मूर्ति रखना भी गलत घोषित किया गया था। मस्जिद के विध्वंस को भी गलत बताया गया। निश्चित रूप से न्याय मिल जाएगा एसा लगा । बाबरी मस्जिद को तोड़ दो। रामलल्ला, हम आ गए हैं। हम मंदिर वहीं बनाएंगे इस तरह के सबूत होने के बावजूद गलत फैसला आया | न्यायाधीश रिटायर होने के बाद गोगोई राज्यसभा में मोदी की गोद में भी बैठ गए । हेमंत करकरे ने मालेगांव बम विस्फोट में कड़ी मेहनत की थी और साध्वी-मेजर उपाध्याय और कर्नल पुरोहित को कल रिहा कर दिया गया था। आगे जाके हेमंत करकरे की पूछताछ को गलत घोषित किया जा सकता है और उन्हें भी दोषी बताया जा सकता है।. भीम राव अंबेडकर के संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। मुसलमानों को द्वितीय श्रेणी का नागरिक बनाया गया है। भारत के स्वतंत्रता और विभाजन से पहले, मौलाना अबुल कलाम आज़ाद ने कहा था कि मुसलमान इस देश के नागरिक हैं और हमें इस प्रिय मातृभूमि में रहना है। मुसलमानों ने इस देश के लिए बलिदान दिया है। हमारे देश में चीनी घुसपैठ बढ़ी है। कोरोना के कारण अर्थव्यवस्था नष्ट हो गई है। इस पर कोई ध्यान नहीं है । अबू आसिम आजमी ने कहा कि न्यायाधीश मनुष्य हैं और भगवान नहीं। इसे कुछ भी कहने की अनुमति नहीं है। यह निर्णय देश के लोकतंत्र के अस्तित्व के लिए खतरा है। हाथरस में दो त्रासदियों का सामना करना पड़ा, जो कि मानवता के खिलाफ है | यूपी में दलित और मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं। मैं खड़ा हूं और रामदास आठवले, प्रकाश अंबेडकर को एकजुट होने के लिए आमंत्रित करता हूं। सभी दलों को एकजुट होना चाहिए क्योंकि देश में एक तड़ीपार और एक चाय विक्रेता है। दोनों के आने से देश के विकास की स्थिति बदतर हो गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं कि इसे उठाओ और इसे ठोक दो। उत्तर प्रदेश में क़ानून का शासन नहीं है जंगल राज हो गया है। उन्होंने कहा की किस तरह डॉ. कफील के साथ अन्याय हुआ है। किसान सब त्याग करके हमें अनाज देता है। किसान बिल के खिलाफ कानून पारित किए जाने का लोग विरोध कर रहे हैं। देश में हत्या और सामूहिक बलात्कार सहित कई अपराध बढ़ हुए हैं, लेकिन सुशांत का मुद्दा उठाया जा रहा है। सुशांत मामला ड्रग्स के बारे में बात कर रहा है। मैंने एक ड्रग-विरोधी अभियान शुरू किया है। अबू आसिम आज़मी ने मीडिया के सामने सदन में ड्रग्स के खिलाफ सवाल उठाया। इस बारे में कहा के मैंने सदन में ड्रग्स के बारे में बार-बार कहा है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। आज तक, सरकार ने नशा करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। शिवाजी नगर में एक युवक की हत्या कर दी गई, लेकिन नशा करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।
           गोवंडी में एसएमएस कंपनी से जहरीला धुआं निकलता है। यहां के निवासियों का जीवन और उम्र कम होती जा रही है। मेरे विरोध करने पर पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि मैं कंपनी बंद कर रहा हूं। मैंने कहा कि इस कंपनी को स्थान दें ताकि इसे स्थानांतरित किया जा सके क्योंकि उच्च न्यायालय ने ऐसा आदेश दिया है |
      किसान विधेयक के विरोध में कल गांधी प्रतिमा के सामने मैंने धरना देने का एलान किया है । पत्रकार परिषद में समाजवादी पार्टी के महासचिव मेराज सिद्दीकी और सपा प्रवक्ता अब्दुल कादिर चौधरी भी उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

15 दिन का वेतन महापौर निधि में देने के प्रस्ताव रद्द होने से कमचारियों में ख़ुशी 

Aman Samachar

प्रथम नागरिक के आमंत्रण पर भाजपा विधायक ने महापौर कक्ष में दी सदिच्छा भेट 

Aman Samachar

उत्तर भारतीय ओबीसी महासंघ ने किया मो. आरिफ नसीम खान का अभिनंदन

Aman Samachar

नागरिकों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मॉर्निंग वॉक प्लाजा 1 अप्रैल से 3 जगहों पर शुरू होगा – मनपा आयुक्त 

Aman Samachar

आरक्षण की मांग पूरी न करने पर धनगर व मराठा आरक्षण से भारी आन्दोलन करेंगे – हरिभाऊ राठोड

Aman Samachar

कपड़ा डाइंग के बायलर में लगी आग कोई हताहत नहीं

Aman Samachar
error: Content is protected !!