Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भिवंडी में  राकांपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मनमानी करने वाले कार्यकर्ताओं को जितेंद्र आव्हाड ने सुनाई खरी खरी  ।

भिवंडी [ एम हुसैन ] राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अनुुुशासन के अनुसार चलने वाली पार्टी है इसलिए कार्यकर्ता कम होंगे तो भी चलेगा लेकिन वह निष्ठावान होना चाहिए। भविष्य में कार्यकर्ताओं की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी इस प्रकार की चेतावनी राज्य के गृहनिर्माण मंत्री  जितेंद्र आव्हाड ने दी है। वे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के भिवंडी शहर जिलाध्यक्ष भगवान जयराम टावरे द्वारा आयोजित कार्ययकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। इस अवसर पर पूूूर्व सांसद आनंद परांजपे ,शहर जिलाध्यक्ष भगवान टावरे , माहिलाध्यक्षा स्वाती कांबले व्यासपीठ पर उपस्थित थे।
               कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि स्टेज पर गर्दी ,सामने कुर्सी खाली यह चित्र समाधानकारक नहीं है। कुछ समय पहले के भिवंडी में पार्टी संगटन बोगस व्यक्ति के हाथ में होने के कारण पार्टी का नुकसान हुआ है। अब भगवान टावरे जैसे 20 वर्षों से पार्टी में कार्यरत व्यक्ति को पार्टी के संगटन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।  इन्हें नये पुराने  कार्यकर्ताओं को एकत्रित करके पार्टी को बढाने व मजबूत करने के लिए हरसंभव प्रयत्न करने की आवश्यकता है। केवल बोलने से पार्टी नहीं बढती है ,संगटन कमजोर है सत्य स्वीकारना सीखो । गुटबाजी कम करो ,पार्टी को मजबूत करो ,कोई कहीं भी जाए जब तक पार्टी का काम करता है तो अपना ,जो पार्टी से गद्दारी करेगा उसे बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इस प्रकार स्पष्ट शब्दों में  कहा कि पार्टी का सम्मान बढाने के लिए सभी की जिम्मेदारी है ,मैं मनमानी को बर्दाश्त नहीं करूंगा। वहीं भिवंडी वासियों को भी चेताया है कि एक अदमी बाहर से आकर दस दिनों में ही आप लोगों के सामने लोभ लुभावन भाषण देकर आप के अमूल्य मतों से विधायक बनता है इससे बडा दुर्भाग्य शहर के लिए और क्या हो सकता है । इसलिए अब पुनःऐसी भूल न करें , इस प्रकार का उद्गार मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने व्यक्त किया है।
          कार्यक्रम के प्रारंभ में भिवंडी शहर जिलाध्यक्ष भगवान जयराम  टावरे ने प्रस्ताविक भाषण में कहा कि भिवंडी शहर पार्टी में पार्टी को मजबूत करने के लिए सभी वर्ग व समाज के लोगों को अवसर दिया जा रहा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का भिवंडी शहर में जनाधार बढ रहा है। इसी प्रकार शहर में मेट्रो के काम को गति देना ,क्लस्टर योजना को क्रियान्वित करने की आवश्यकता है।  कार्यक्रम को सफल बनाने में अब्दुल जब्बर काजी , प्रवीण पाटील ,गयासुद्दीन अंसारी  ,आरिफ अलवी , राजेश चव्हाण ,रसूल खान ,प्रणित टावरे आदि ने प्रयास किया है।

संबंधित पोस्ट

दिव्यंगों के नेता मोहम्मद युसूफ खान अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

Aman Samachar

इमारत निर्माण के मिट्टी की टीला गिरने से दो मजदूरों की मृत्यु , एक घायल 

Aman Samachar

चार वर्षों में ठाणे जिले में 271 विदेशी अल्पसंख्यकों को दी गयी भारतीय नागरिकता

Aman Samachar

ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट ने किया पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियों का उद्घाटन

Aman Samachar

पिनेकल इंडस्ट्रीज द्वारा इलेक्ट्रिक वाहन और प्रौद्योगिकी कंपनी,‘एका’ का प्रक्षेपण

Aman Samachar

पत्रकारों की समस्याओं के समाधान पर दिया जाएगा तत्काल ध्यान –  एकनाथ शिंदे

Aman Samachar
error: Content is protected !!