Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मध्यप्रदेश

चौबीस घंटे में कोरोना से 77 मरीज मिलने से ठाणे शहर कोरोना मुक्त होने की राह पर

ठाणे [ युनिस खान ] चौबीस घंटे में कोरोना के 77 नए मरीज मिले हैं वहीँ कोरोना से 2 मरीजों की मृत्यु हुई है। शहर में एक दिन में जहाँ कोरोना के करीब 500 मरीज मिलते थे वहीँ यह आंकड़ा घटकर दहाई में आना ठाणे के नागरिकों और प्रशासन के लिए अच्छी खबर मानी जा रही है।

                   मनपा उपायुक्त संदीप मालवी ने बताया कि शहर में चौबीस घंटे दौरान कोरोना के  77 नए मरीज मिले हैं। आज 166 कोरोना मरीजों को उपचार के बाद छुट्टी दे गयी है। शहर में दो लोगों की कोरोना से म्रत्यु होने से अब तक मरने वालों की संख्या 1129 हो गयी है। शहर की विविध अस्पतालों में 1359 कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार शुरू है। अब तक 46 हजार 335 कोरोना मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर लौटें है।  उपचार के बाद कोरोना मरीजों के स्वस्थ्य होने का प्रमाण 94 फीसदी बताया गया है। 14 नवम्बर को करीब 6000 लोगों की कोरोना संबंधी जांच की गयी।  अबतक 5 लाख 77 हजार 251 संदिग्ध लोगों के सेम्पल जांच के भेजे गए। दिवाली  त्यौहार के चलते मार्केट में लोगों की भीड़ उमड़ने से कोरोना संक्रमण का प्रमाण बढ़ने की आशंका व्यक्त की जा रही थी। इसके बावजूद पिछले चौबीस घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या घटने से लोगों में शहर के नागरिकों में कोरोना मुक्त शहर बनने की उम्मीदें बढ़ने लगी है।

संबंधित पोस्ट

मालेगांव से मुंबई के गोवंडी , मानखुर्द में बिक्री के लिए लाया जा रहा गोमांस जब्त 

Aman Samachar

EyeMyEye ने भारत में टिकाऊ एवं पर्यावरण के लिए सुरक्षित आईवियर फ्रेम किया लॉन्च 

Aman Samachar

शहर की अतिधोखादायक इमारतों को तत्काल खाली कर तोड़ने , मानसून में अप्रिय घटना रोकने के लिए तैयार रहने कर मनपा आयुक्त ने दिया आदेश

Aman Samachar

शिक्षकों, छात्रों और अभिभावकों के समग्र कल्याण के लिए प्रैक्टिकली ने लॉन्च की ‘द लर्निंग लॉबी’ 

Aman Samachar

ड्यूटी पर रहते मृत शासकीय कर्मचारियों के परिवार के साथ सरकार मजबूती से खड़ी है – एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

गृहनिर्माण मंत्री से मिलकर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने दी होली की शुभकामनाएँ

Aman Samachar
error: Content is protected !!