Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सामान्य तरह से छठ पूजा कर सहयोग करें –  जिलाधिकारी

ठाणे [ युनिस खान ] कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी धर्मों के उत्सव सामान्य तरह संपन्न करने का शासन ने निर्णय लिया था। इस वर्ष छठ पूजा उत्सव कोरोना संक्रमण काल में आने के चलते अत्यंत सामान्य व घरेलू पद्धति से करने का निर्णय लिया गया है।  इस आशय की जानकारी देते हुए नागरिकों से सहयोग करने का जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर ने आवाहन किया है।

कोरोना संक्रमण रोकने के उद्देश्य से नागरिक तालाब , समुद्र किनारे एकत्रित न आकर भीडभाड टालें व घर में ही छठ पूजा करें। छठ पूजा स्थल में किसी प्रकार का मंडप न बनायें और किसी प्रकार धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन न करें।  फटाका ,आतिशबाजी , लाउड स्पीकर  आदि को प्रतिबंधित किया गया है। महानगर पालिका की ओर से छठ पूजा के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किया गया है। उत्सव के दौरान नागरिक विशेष रूप वरिष्ठ नागरिक व छोटे बच्चे घर से बाहर न आयें। नागरिक छठ पूजा स्थल में भीड़ न लगाये साथ ही मास्क का उपयोग ,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है। कोविड 19 के वायरस के फैलाव को रोकने के लिए सभी भक्तों से छठ पूजा उत्सव में भीड़ न कर सामान्य व घरेलू पद्धति से कार्यक्रम संपन्न करने का आवाहन जिलाधिकारी नार्वेकर ने किया है।

संबंधित पोस्ट

म्हाडा के खर्च से बने कौसा कोविड अस्पताल का साहित्य गायब , 48 घंटे में अस्पताल पूर्ववत नहीं होने पर आरोग्य अधिकारी के खिलाफ चोरी का मामला होगा दर्ज –  डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

देश की विकास गति को बनाए रखने के लिए संतुलित बजट ज़रूरी है – ऑन्द्रेज कुबिक

Aman Samachar

मुंबई की तरह अब ठाणे में भी 15 दिसंबर से खुलेंगे स्कूल – महापौर  नरेश म्हस्के

Aman Samachar

मुंब्रा में पी एफ आई ने स्वतंत्रता सेनानियों की प्रदर्शनी लगाकर दिलाई उनकी याद 

Aman Samachar

सुनील गंगवानी के जन्म दिवस पर मुलुंड में कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा

Aman Samachar

मनपा के कलवा अस्पताल में 9 म्युकरमायकोसिस के मरीजों का सफल उपचार के दी छुट्टी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!