Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

कौशल किशोर शर्मा के निर्देशन में बनी भोजपुरी फ़िल्म हमार बेटी के ट्रैलर को मिला यूए सर्टिफिकेट

मुम्बई , भोजपुरी फ़िल्म निर्देशक कौशल किशोर शर्मा के निर्देशन में बनी पारिवारिक व मनोरंजक भोजपुरी फ़िल्म हमार बेटी के ट्रैलर को केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा यूए सर्टिफिकेट दिया गया। जिसका इंतजार भोजपुरी दर्शकों व निर्माता इंजीनियर अनिल शर्मा को काफी समय से था।
                  एम.ए.बी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म का ट्रैलर बहुत जल्द रिलीज की जाएगी। साथ ही फ़िल्म को भी जल्द ही रिलीज किये जाने की संभावना हैं। चूंकि,फ़िल्म की कहानी पारिवारिक सामाजिक व मनोरंजक हैं। जिस वजह से दर्शकों को इस फ़िल्म का इंतजार रहा हैं।बेटी बचाओं बेटी पढाओं अभियान के प्रति यह फ़िल्म सामाजिक संदेश देने का कार्य करेगी और समाज के लोगों को जागरूक भी करने का प्रयास करेगी। फ़िल्म के निर्देशक कौशल किशोर शर्मा का कहना हैं कि भोजपुरी फ़िल्म जगत में ऐसी फिल्म बहुत कम ही देखने को मिलती हैं। फिल्में काफी बनती हैं,पर हर फिल्म का अपनी एक अलग पहचान होती हैं। जो अपने अलग-अलग दर्शक वर्ग को प्रभावित करती हैं।यह फ़िल्म भी एक अद्वितीय फ़िल्म हैं। जो अन्य फिल्मों की तुलना में विभिन्न हैं। जबकि,फ़िल्म के निर्माता इंजीनियर अनिल शर्मा का कहना हैं कि इस फ़िल्म का निर्माण हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रख कर निर्मित की गई। जिससे न सिर्फ दर्शक मनोरंजन का अनुभव लें।बल्कि,दर्शकों को फ़िल्म से संदेश मिलें और वे जागरूक भी हो।
फ़िल्म में भोजपुरी जगत के लोकप्रिय गायक आलोक कुमार मुख्य भूमिका में हैं। जबकि,आलोक कुमार के साथ नायिका कनक पांडेय अपने अभिनय का जलवा बिखेरती दिखेंगी। अन्य प्रमुख कलाकारों में जय तिलक,वशिष्ठ तिवारी,विपिन बिहारी श्रीवास्तव,रामजी उपाध्याय,उमेश सिंह,सरिता सरगम,राज शिवानी,गुड्डू राही, लक्ष्मण सिंह,अजय,आरती,लक्की पांडेय,अनुराग,उमाशंकर,अतुल श्रीवास्तव,विपिन कुमार आदि कलाकार नजर आयेंगे।इस फ़िल्म में आईटम गर्ल कोमल मिश्रा भी आईटम सॉन्ग पर थिरकती दिखेंगी। फ़िल्म का गीत संगीत बेहद ही कर्णप्रिय व मधुर हैं। जिसे  लक्ष्मण सिंह,चंदन मुस्कान व सीमा देवी ने लिखा हैं और आलोक कुमार,काजल अनोखा, राज आर्यन,अमर केशरी व पिंकू बाबा ने अपनी मधुर आवाज दी हैं।फ़िल्म में संगीत कौशल किशोर शर्मा व कन्हैया श्रीवास्तव,कहानी वशिष्ठ तिवारी व अनिल शर्मा,पटकथा व संवाद लक्ष्मण सिंह और संजय कुमार का हैं।फ़िल्म के पीआरओ कुमार युडी व मीडिया पार्टनर पॉलीवुड सिनेमा हैं।

संबंधित पोस्ट

ठाणे पुलिस आयुक्तालय व ग्रामीण क्षेत्र में 26 अक्टूबर तक निषेधाज्ञा लागू 

Aman Samachar

महामहिम राज्यपाल के हाथो ठाणे की स्वयंसेवी संस्था की एम्बुलेंस का उद्घाटन 

Aman Samachar

शिवसेना विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा नेताओं ने मनपा मुख्यालय के सामने किया आन्दोलन 

Aman Samachar

सिड्को व मनपा समन्वय बनाकर नवी मुंबई के विकास प्रकल्पों को समय पर पूरा कराएं – मुख्यमंत्री

Aman Samachar

ग्रीनसेल मोबिलिटी ने देवेंद्र चावला को अपना सीईओ नियुक्त किया

Aman Samachar

पार्टी नेताओं के सवालों पर आत्मचिंतन कर कांग्रेस आलाकमान कब पूरी ताकत से विरोधी दल को चुनौती देगा

Aman Samachar
error: Content is protected !!