Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

 अफोर्डेबल हाउसिंग का नया हब बनेगा वासिंद, कई प्रॉजेक्ट शुरू

मुंबई  [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एमएमआर रीजन में वासिंद रियल एस्टेट को अपनी और आकर्षित कर रहा है। जब प्राचीन, प्राकृतिक सुंदरता की बात आती है तो ठाणे जिले के वासिंद में एक बेजोड़ आकर्षण है, लेकिन यह कनेक्टिविटी और भूमिकारूप व्यवस्था जैसे अन्य महत्वपूर्ण लाभों की और भी आकर्षित करता है। प्राकृतीक सुंदरता और बेहतर कनेक्टिविटी के लिहाज से ठाणे जिले का यह क्षेत्र पिछले कुछ साल से डिवेलपर्स को अपनी और आकर्षित करने में सफल रहा है।

             वर्क फ्रॉम होम वर्क कल्चर के बाद होम बायर्स प्राकृतीक परिवेश के बिच एक आधुनिक शहरी जीवन जीना चाहते हैं। भातसा नदी के तट पर स्थित, यह हरी-भरी पहाड़ियों और सुंदर मंदिरों से घिरा हुआ है और सही कार्य-जीवन संतुलन प्रदान करने में सक्षम है। हाउसिंग डिवेलपमेंट के लिए यहां पर बड़ -बड़े लैंड पार्सल उपलब्ध हैं।

          वासिंद की लोकप्रियता के संदर्भ में कहते हुए सनटेक रियल्टी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री कमल खेतान ने कहा कि, “वसिंद एक प्रगतिशील रेसिडेंसियल रियल्टी बाजार में विकसित हो रहा है । आज के महत्वाकांक्षी घर खरीदार के जीवन स्तर के साथ-साथ कार्य संस्कृति दोनों में सुधार लाने हेतु यह मुंबई एमएमआर में आवासीय केंद्र के रूप में भी तेजी से विकसित हो रहा है। पिछले कुछ वर्षों में अच्छी कनेक्टिविटी, मानव संसाधनों के निर्बाध प्रवाह, समृद्ध समुदाय और बिजनेस सेटलमेंट के कारण इस स्थान का महत्व बढ़ गया है। आज के घर खरीदार एक ऐसी जगह की तलाश में हैं जो सस्ती हो और उन्हें अवसर प्रदान करे और साथ ही रहने वाले की सभी जरूरतों को पूरा करे, ताकि उन्हें अच्छे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य मिल सखे। इसे ध्यान में रखते हुए, हमारी 40 एकड़ की परियोजना, वासिंद में उभरते खरीदारों की जरूरतों को पूरा करना जारी रखेगी। साथ ही, यह एक नियोजित परियोजना है जो आज की जीवन शैली का पूरक है और घर से काम करने की सभी जरूरतों को पूरा करती है और विकास वेक्टर के साथ रणनीतिक स्थानों पर ध्यान केंद्रित करने के हमारे विशिष्ट विकास दर्शन को प्रतिबिंबित करेगी।

         रियल इस्टेट के जानकारों ने बताया कि वासिंद में 26 लाख वर्ग फुट का ब्रांडेड रेसिडेंसियल डिवेलपमेंट हो रहा है। ठाणे और कल्याण के रियल इस्टेट ने पिछले एक दशक में क्रमशः 9, 391 रुपये और 5, 088 रूपये प्रति वर्ग फुट (पीएसएफ) की ग्रोथ हासिल की है। इस लिहाज से वासिंद में रियल एस्टेट को अच्छे ग्रोथ की उम्मीद है।

संबंधित पोस्ट

 अच्छी सेहत व तंदुरुस्ती के संदेश पहुंचाने के लिए न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने एम.एस. धोनी के साथ साझेदारी की

Aman Samachar

आल महाराष्ट्र उर्दू भाषण प्रतियोगिता में रईस हाई स्कूल को प्रथम पुरस्कार 

Aman Samachar

दिवा में अनधिकृत निर्माण के लिए जिम्मेदार एक लिपिक निलंवित , अनधिकृत निर्माण का मदद करने वालों पर दर्ज होगा फौजदारी मामला

Aman Samachar

पंजाब नेशनल बैंक की कुल ब्याज 30.7 फीसदी बढ़कर 26,354.92 करोड़ रुपये हुए

Aman Samachar

विंजो के भारतीय ऑफ-प्लेस्टोर प्रॉडक्ट्स कंपनी के यूजर्स की संख्या भारत में 100 मिलियन

Aman Samachar

शिवसेना शिंदे गुट बना कौरव की सेना – संजय घाड़ीगांवकर

Aman Samachar
error: Content is protected !!