Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शिव ठाकुर समेत भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता राकांपा में शामिल

ठाणे [ युनिस खान ] राकांपा नेता व राज्य के गृहनिर्माण मंत्री डा जितेंद्र आव्हाड की उपस्थिति में भाजपा के युवा कार्यकर्ता शिव ठाकुर और उनके दर्जनों कार्यकर्ता राकांपा में शामिल हो गए हैं। अध्यक्ष एवं ठाणे-पालघर जिला समन्वयक आनंद परांजपे और राष्टवादी युवक कांग्रेस ठाणे शहर अध्यक्ष विक्रम खामकर, नवी मुंबई युवा अध्यक्ष अन्नू आंग्रे ने पार्टी में शामिल हुए सभी का स्वागत किया है।
शिव ठाकुर भाजपा के युवा मोर्चा के सक्रिय सदस्य थे। आज शिवाजी कल्याण ठाकुर, गणेश पवार, प्रशांत खोपड़े, संजय जाति, सूरज गुप्ता, सुनील गावड़े समेत अन्य प्रमुख कार्यकर्ताओं समेत करीब डेढ़ सौ लोगों ने राकांपा नेता से मुलाकात की। राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए बड़ी संख्या में शिव ठाकुर के कार्यकर्ता राकांपा में शामिल हो गए। राकांपा नेता व गृहनिर्माण मंत्री डा आव्हाड के कामकाज में विश्वास रखते हुए ठाकुर और उनके सहयोगियों ने उनके आवास पार्टी में प्रवेश किया है।
इस अवसर पर डा आव्हाड ने कहा कि हर कोई बदलाव की उम्मीद करता है राकांपा से  लोगों के काम हो रहे हैं और लोगों को राकांपा पर भरोसा है।  युवा समझते हैं कि उनके भविष्य  के लिए अवसर कहाँ है इसलिए वे राकांपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि युवाओं की यह ऊर्जा निश्चित रूप से बदलाव लाएगी।

संबंधित पोस्ट

अमृता विश्व विद्यापीठ को प्रथम मानद डॉक्टरेट से सम्मानित

Aman Samachar

यूक्रेन से लौटे भारतीय छात्रों का साल बर्बाद नहीं होगा –  संजय केलकर

Aman Samachar

ऑन्को (कैंसर) को हराकर नया जीवन पाने वालों के सशक्तिकरण के साथ, मेडिका कैंसर के इलाज के लिए पूरी तरह तैयार

Aman Samachar

रिसर्च एंड रैंकिंग ने इंफॉर्म्ड इन्वेस्टर की शुरुआत की

Aman Samachar

महिला दिवस पर अर्बन रेस्ट रूम शुरू करने की मांग को लेकर भाजपा महिला आघाडी ने मनपा मुख्यालय में किया आन्दोलन

Aman Samachar

चोरी की मोटरसाइकिल विक्री करने आये दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Aman Samachar
error: Content is protected !!