Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

यूक्रेन से लौटे भारतीय छात्रों का साल बर्बाद नहीं होगा –  संजय केलकर

ठाणे [ युनिस खान ] रूस और युक्रेन युद्ध के चलते भारतीय मेडिकल छात्रों के यूक्रेन से सुरक्षित  ठाणे लौटने पर विधायक संजय केलकर ने उनसे मुलाकात कर जानकारी ली। उन्होंने छात्रों और अभिभावकों को बताया कि केंद्र सरकार इस बात का पूरा ध्यान रख रही है कि उनका शैक्षणिक वर्ष बर्बाद न हो। उन्होंने उन छात्रों के अभिभावकों को भी आश्वस्त किया जो अभी तक नहीं लौटे हैं उन्हें लाने का भी प्रयास शुरू है।
रूस-यूक्रेन युद्ध ने यूक्रेन में भारतीयों को अपने वतन लौटने के लिए प्रेरित किया है।  ठाणे जिले के लगभग 59 छात्र यूक्रेन में चिकित्सा की पढ़ाई कर रहे हैं और वे केंद्र के अभियान के माध्यम से सुरक्षित लौट रहे हैं।  ठाणे शहर के विधायक संजय केलकर ने शहर में लौटने वाली गायत्री सिंह, कार्तिक अग्रवाल, प्रियंका शर्मा और श्री नादर से मिलकर उनका स्वागत किया।  उन्होंने वहां के अपने अनुभव बताकर छात्रों को सुरक्षित भारत लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया।
संजय केलकर ने अभिभावकों और छात्रों से बात करते हुए आश्वासन दिया कि शैक्षणिक वर्ष व्यर्थ नहीं जाएगा।  वहां के पाठ्यक्रम और भारत में पाठ्यक्रम में अंतर है।  सरकार इस बात का ध्यान रखेगी कि छात्रों को कोई नुकसान न हो, केलकर ने छात्रों और अभिभावकों को आश्वस्त किया।  उन्होंने उन छात्रों के माता-पिता से भी मुलाकात की जो अभी तक नहीं लौटे हैं और आश्वासन दिया है कि छात्र जल्द ही सुरक्षित लौट आएंगे। केलकर के साथ भाजपा के छत्रपति पूर्णेकर, दत्ता घाडगे, रवि रेड्डी, सूरज दलवी, जितेंद्र मढवी आदि मौजूद थे।

संबंधित पोस्ट

स्मार्ट सिटीज प्रतिस्पर्धा में शहर देश में 20 वें व महाराष्ट्र के एकलौता ठाणे शहर 

Aman Samachar

मुलुंड में नव नियुक्त महिला पुलिस अधिकारीयों का सम्मान

Aman Samachar

पल्लाडियन पार्टनर्स एडवाइजरी प्राइवेट लिमिटेड ने प्राप्त किया सम्मान

Aman Samachar

हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस ने निकाला मशाल मोर्चा

Aman Samachar

कोरोना प्रतिबंधक नियमों का उलंघन करने वाले कालसेंटर से वसूले 1 ,36 , 600 रूपये दंड

Aman Samachar

एमएमआरडीए का घर बचाने वाले गिरोह का पर्दाफास ,एक गिरफ्तार 

Aman Samachar
error: Content is protected !!