Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे बेलापुर मार्ग के किनारे सर्विस रोड व फ्लाईओवर के लिए मनपा ने मांगे एमआईडीसी से भूखंड 

नवी मुंबई [ युनिस खान ] नवी मुंबई मनपा क्षेत्र में ठाणे बेलापुर रोड पर सर्विस रोड के निर्माण और भविष्य की यातायात योजना के लिए फ्लाईओवर के निर्माण के लिए एमआईडीसी से जगह की आवश्यकता होगी।  इसके लिए मनपा एमआईडीसी से लगातार आवश्यक कार्यवाही कर रही है।
एमआईडीसी ने ठाणे बेलापुर रोड के पास कोपरखैरणे महापे क्षेत्र में सर्विस रोड से सटे जमीन का एक छोटा भूखंड आवंटित करने का निर्णय लिया था। इस जमीन के आवंटन से इस इलाके में सड़कों पर वाहन खड़े होने और ट्रैफिक जाम की संभावना बनी हुई थी। मनपा के माध्यम से एमआईडीसी को पत्रव्योहार भी किया गया था। इस संबंध में मनपा आयुक्त  अभिजीत बांगर ने एमआईडीसी के क्षेत्रीय अधिकारियों की बैठक बुलाकर उक्त मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की। मनपा का पक्ष रखते हुए वरिष्ठ स्तर पर अगली कार्यवाही करने का सुझाव दिया।  इस अवसर पर एमआईडीसी नवी मुंबई के क्षेत्रीय अधिकारी सतीश बागल, मनपा के नगर अभियंता संजय देसाई व संपत्ति विभाग के उपायुक्त जयदीप पवार मौजूद रहे।
इसी प्रकार वर्तमान में एमआईडीसी से मनपा क्षेत्र में 5 से 7 एमएलडी जलापूर्ति होती है। ऐरोली, समता नगर, साईनाथ वाड़ी, ऐरोली नाका और दीघा, घनसोली और एमआईडीसी के पास तुर्भे मंडल के कुछ हिस्सों में पानी की कमी के कारण पर चर्चा हुई। इस संबंध में आयुक्त द्वारा यह सुझाव दिया गया कि एमआईडीसी को नियोजित जलापूर्ति पूरी करनी चाहिए और फील्ड अधिकारी एमआईडीसी के माध्यम से आवश्यक कार्रवाई करने के लिए सहमती दी।
नवी मुंबई मनपा ने नागरिक सुविधाओं के लिए विभिन्न भूखंडों के लिए एमआईडीसी से अनुरोध करते हुए शीघ्र निर्णय लेने का अनुरोध किया है।

संबंधित पोस्ट

महाराष्ट्र के सभी सरकारी पत्राचार पर “आजादी का अमृत महोत्सव” का लोगो

Aman Samachar

ओमीक्रोन वायरस रोकने के लिए मनपा सुसज्ज ,नागरिकों का सहयोग आवश्यक  – सुधाकर देशमुख 

Aman Samachar

राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस की प्रत्येक कार्यकर्ता अन्याय अत्याचार के खिलाफ संघर्ष करे – रुपालीताई चाकनकर

Aman Samachar

नारात्रोत्सव के दौरान 8 से 14 तक शिवाजी मैदान में शिवसेना का रक्तदान सप्ताह

Aman Samachar

महगाई , बेरोजगारी को लेकर राकांपा ने जिलाधिकारी कार्यालय पर मोर्चा निकालकर किया विरोध प्रदर्शन 

Aman Samachar

होम क्रेडिट इंडिया ने भारतीय बाज़ार में पूरे किए 10 साल

Aman Samachar
error: Content is protected !!