Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

सैकड़ों बहनों की उपस्थिति में मनाया गया रक्षाबंधन

पालघर [ अमन न्यूज नेटवर्क ] रक्षाबंधन के उपलक्ष्य पर लगभग 2 हजार 250 महिलाओं की उपस्थिति में सामाजिक व शैक्षणिक संस्था “जिजाऊ” के संस्थापक नीलेश भगवान सांबारे के झड़पोली स्थित निवास पर रक्षाबंधन त्योहार बड़े ही उत्साह और धूमधाम से मनाया गया.
              रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर उपस्थित महिलाओं ने जिजाऊ शैक्षणिक एवं सामाजिक संस्था के संस्थापक नीलेश सांबारे को राखी बांधी और अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया, जिसे उन्होंने हल करने का वादा किया. रक्षाबंधन के दो दिन पहले ही पालघर, ठाणे की लगभग 6 सौ से अधिक आशा वर्कर्स, आंगनवाड़ी सेविका, परिचारिका आदि नीलेश सांबरे को राखी बांधने गई थीं. बड़े भाई के होने का अहसास हर बहन की सुरक्षा का उन्होंने आश्वासन दिया. यह रक्षाबंधन उत्सव तीन और दिनों तक बड़े उत्साह के साथ जारी रहेगा.
             नीलेश सांबरे (आप्पा) एक सामाजिक कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि उन बहनों के लिए एक भाई से भी ज्यादा करीब हैं. हर बार दिपावली पर भैयादूज को उन्हें पैठनी साड़ी देते हैं. जिजाऊ शैक्षणिक सामाजिक संस्था की कृतज्ञता की पहल अब पालघर-ठाणे जिलों के लिए एक पारंपरिक कार्यक्रम बन गई है.  समाज के सभी तबकों की महिलाएं नीलेश सांबरे और उनके बेटे धीरज नीलेश सांबरे को राखी बांधने उनके घर हजारों की तादाद में आती ही है, लेकिन वे भी जिजाऊ के कई केंद्रों का दौरा कर रक्षा बंधन मनाते है.

संबंधित पोस्ट

जिले के विकसित एवं अविकसित क्षेत्रों में केंद्रीय योजनाओं के माध्यम से अंतर कम किया जाय – कपिल पाटिल

Aman Samachar

अमृता स्कूल ऑफ बायोटेक्नोलॉजी ने लाइफ साइंसेज में एरिजोना विश्वविद्यालय के साथ की साझेदारी

Aman Samachar

आगामी मनपा आम चुनाव के लिए अंतिम प्रभाग रचना घोषित

Aman Samachar

शिव ठाकुर समेत भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता राकांपा में शामिल

Aman Samachar

आदिवासियों के जिलाधिकारी कार्यालय के सामने भुखहड़ताल को मिला निलेश सांबरे का समर्थन 

Aman Samachar

नाले में कार गिरने से चार लोग मामूली घायल

Aman Samachar
error: Content is protected !!