Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कांची कामकोटि से शुरू श्री परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा का 25 नवंबर को ठाणे शहर में भव्य स्वागत 

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत सरकार द्वारा अरुणाचल प्रदेशस्थ्य आदितीर्थ श्री परशुराम कुंड को पांचवें धाम के रूप में विकसित करके इसके व्यापक उन्नयन का कार्य प्रारम्भ हो चुका है। समस्त आर्याव्रत में चेतना व जनजागृति के लिए कांची कामकोटि मठ केरल से शुरू अमृत भारत रथ , श्री परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा शुक्रवार 25 नवंबर को ठाणे शहर में प्रवेश करेगी। जय परशुराम सेना के संस्थापक ओमप्रकाश शर्मा द्वारा करीब 30 वर्षों से भगवान परशुराम के बारे में शुरू किए जनजागरण का परिणाम है कि आज भक्तों की संख्या बढ़ रही है और कार्यक्रमों के आयोजन किये जा रहे हैं।
         अमृत भारत रथ,श्री परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा शुक्रवार 25 नवंबर 2022 की सुबह 10 बजे ठाणे शहर में हायवे गुरुद्वारा के समीप स्थित तुलजा भवानी मंदिर के पास पहुँचेगी। इस यात्रा का विप्र फाउंडेशन और सहयोगी संस्था ब्रह्म फाउंडेशन,  जय परशुराम सेना , सारस्वत समाज (कुंण्डीय) महाराष्ट्र ,सुन्दरकान्ड प्रचार मंडल ,ठाणे , राजस्थान प्रगति मंडल की ओर से ठाणे में भव्य स्वागत किया जायेगा। यात्रा के स्वागत के लिए भगवान परशुराम के अनुयायियों व सर्व समाज के लोगों से दर्शन और भव्य स्वागत में शामिल होने की अपील की गयी है। स्वागत व  पुजा के बाद यात्रा घोडबंदर रोड से भाईंदर के लिए रवाना होगी। विप्र फाउंडेशन के ठाणे जिला अध्यक्ष महावीर शर्मा ने बताया कि हम सबके परम् आराध्य, भगवान श्री विष्णु के छठे अवतार, भगवान श्री परशुराम जी 51 फ़ीट की पंचधातु की भव्य प्रतिमा की प्रतिष्ठा करने का सौभाग्य विप्र फाउंडेशन को मिला है।
      कांची कामकोटि मठ से श्री परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा, अमृत भारत रथ के साथ, 8 नवम्बर 2022 से प्रारंभ हुई है, जो दक्षिण भारत के तीन राज्यों से होती हुई 17 नवम्बर को महाराष्ट्र में प्रवेश कर गयी है। 24 नवम्बर को मुम्बई पहुंचने के बाद शुक्रवार 25 नवंबर 2022 शुक्रवार सुबह 10 बजे ठाणे शहर में पहुंचने पर भव्य स्वागत के लिए विप्र फाउंडेशन के अध्यक्ष महावीर शर्मा ,ब्रह्म फाउंडेशन के अध्यक्ष एड बी एल शर्मा , जय परशुराम सेना के संस्थापक ओमप्रकाश शर्मा ने इसकी जानकारी दी है। रामअवतार चोटिया , राजेन्द्र झिरमिरिया , रमेश शर्मा ,जय परशुराम सेना ठाणे शहर अध्यक्ष के पी मिश्रा आदि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पअथक परिश्रम कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

कोरोना लाक डाउन के चलते आठ माह से बंद धार्मिक स्थलों में आज से पूजा व इबादत शुरू

Aman Samachar

बिछड़े बच्चों के लिए कार्य करने वाले समतोल फ़ौंडेशन की पुस्तक का पुलिस आयुक्त के हाथो विमोचन 

Aman Samachar

बेलापुर विभाग के दीवाले गांव में अनाधिकृत फेरीवालों व शेडों के खिलाफ मनपा की कार्रवाई

Aman Samachar

ठाणे जिले में रात 8 बजे तक 29,000 नागरिकों का टीकाकरण

Aman Samachar

गणेश मूर्ति विसर्जन के मद्देनजर मनपा आयुक्त ने विसर्जन घाटों व कृतिम तालाबों का किया निरिक्षण 

Aman Samachar

कचरा उठाने की मनमानी नहीं रुकी तो मनपा अधिकारीयों के कक्ष में कचरा डालेंगे – विरोधी पक्षनेता

Aman Samachar
error: Content is protected !!