Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मुंबई के पल्लाडियन पार्टनर्स ने 30 दिनों में ओशिवारा डिस्ट्रिक्ट सेंटर में 1 लाख वर्ग फुट वाणिज्यिक जगह बेची

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में सबसे प्रमुख रियल एस्टेट साझेदारों में से एक पल्लाडियन पार्टनर्स ने केवल 30 दिनों की अवधि के भीतर 1 लाख वर्ग फुट की प्रभावशाली व्यावसायिक जगह को सफलतापूर्वक बेचकर उद्योग में एक नया मानदंड स्थापित किया है। यह असाधारण उपलब्धि न केवल रियल एस्टेट बाजार में एक अग्रणी खिलाड़ी के रूप में पल्लाडियन की स्थिति को मजबूत करती है, बल्कि एक समृद्ध वाणिज्यिक केंद्र के रूप में मुंबई के उद्भव को भी उजागर करती है।

इस अभूतपूर्व उपलब्धि के केंद्र में ओशिवारा डिस्ट्रिक्ट सेंटर (ओडीसी) है, जो एक रणनीतिक रूप से स्थित क्षेत्र है जो विकास की अपार संभावनाओं का वादा करता है। मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) ने ओशिवारा डिस्ट्रिक्ट सेंटर (ओडीसी) को एक जीवंत मिश्रित उपयोग वाले विकास में बदलने की योजना बनाई है, यह क्षेत्र मुंबई का अगला प्रतिष्ठित बिजनेस हब बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) बनने की ओर अग्रसर है।

पल्लाडियन पार्टनर्स ने इस अपार क्षमता का लाभ उठाया है और सक्रिय रूप से खुद को ओशिवारा डिस्ट्रिक्ट सेंटर (ओडीसी) के दृष्टिकोण के साथ जोड़ा है। बेजोड़ विशेषज्ञता का दावा करते हुए, पल्लाडियन ने क्षेत्र में तेजी से बुनियादी ढांचे के विकास द्वारा प्रस्तुत अवसर का लाभ उठाया, जिससे यह व्यवसायों के फलने-फूलने के लिए एक आदर्श स्थान बन गया हैं। चांदीवाला ग्रुप द्वारा शुरू की गई प्रतिष्ठित परियोजना, पासकोड राइज एबव ने इस शानदार सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इस उल्लेखनीय उपलब्धि के बारे में बोलते हुए, पल्लाडियन पार्टनर्स के श्री चंद्रेश विठलानी उपलब्धि पर अत्यधिक गर्व व्यक्त किया। “हमें ओशिवारा डिस्ट्रिक्ट सेंटर (ओडीसी) में वाणिज्यिक स्थान की इतनी भारी मांग देखकर खुशी हुई है। पल्लाडियन हमेशा उत्कृष्टता प्रदान करने और व्यवसायों को फलने-फूलने के लिए उत्तम वातावरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। एक महीने से भी कम समय में 1 लाख वर्ग फुट बेचने में हमारी सफलता निवेशकों और व्यवसायों द्वारा हमारी क्षमताओं पर जताए गए भरोसे को दर्शाती है।”

जैसे-जैसे मुंबई एक वाणिज्यिक पॉवरहाऊस के रूप में विकसित हो रहा है, पल्लाडियन पार्टनर्स शहर के परिदृश्य को आकार देने और एक वाणिज्यिक केंद्र के रूप में इसकी प्रतिष्ठा को मजबूत करने में सबसे आगे बना हुआ है। असाधारण परियोजनाएं प्रदान करने और तेजी से बुनियादी ढांचे के विकास द्वारा प्रस्तुत अवसरों का लाभ उठाने के लिए कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता ने क्षेत्र में अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

संबंधित पोस्ट

ढेढ़ करोड़ रूपये के हाथी दांत के साथ दो अंतराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

Aman Samachar

परिवहन उप प्रबंधक को निलंवित करने की मांग को लेकर समिति सदस्य दी आन्दोलन की चेतावनी

Aman Samachar

धारावाहिक के लिए बनी अस्थाई स्टूडियो की छत पर लगी आग , कोई हताहत नहीं 

Aman Samachar

विधानसभा में राज्य सरकार की कपड़ा उद्योग नीति का विधायक रईस शेख ने किया पोस्ट-मार्टम 

Aman Samachar

एसर ने बैक्‍टीरिया से मुक्‍त स्‍वस्‍थ वातावरण के लिए लॉन्‍च किया ओज़ोन एंटीबैक्‍टीरियल सैनेटाइज़र  

Aman Samachar

होली महोत्सव में उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री के आगमन से लोगों में उत्साह हुआ दुगुना 

Aman Samachar
error: Content is protected !!