Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

पल्लाडियन पार्टनर्स की महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाएँ, भारत में 30 नए शहरों पर फोकस

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारतीय रियल एस्टेट सेक्टर की मशहूर कंपनी पल्लाडियन पार्टनर्स ने अपने बिजनेस विस्तार योजना की घोषणा की है देशभर के 30 और शहरों में विस्तार कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में हासिल की गई जबरदस्त सफलता के आधार पर, कंपनी का लक्ष्य रियल एस्टेट सलाहकार ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करना है। कंपनी का लक्ष्य एक ऐसा ब्रांड बनना है जो विभिन्न बाजारों में काम करता हो और वास्तव में वन-स्टॉप समाधान हो।
पल्लाडियन पार्टनर्स ने 2020 के अंत में अपनी स्थापना के बाद से अच्छा प्रदर्शन किया है। कंपनी ने वित्तीय वर्ष 2023-24 में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है। इस वित्त वर्ष में कंपनी की बिक्री का आंकड़ा 1050 करोड़ का शानदार है और 6200 करोड़ के प्रोजेक्ट हाथ लेने वाले हैं. इन आंकड़ों से साफ है कि कंपनी ने सकारात्मक वृद्धि दर्ज करना शुरू कर दिया है।
चालू वित्त वर्ष के पहले दो महीनों में ही पल्लाडियन पार्टनर्स ने महत्वपूर्ण जगह की 5.17 लाख वर्ग फीट क्षेत्रफल की अचल संपत्ति की बिक्री हुई हैं। आने वाले समय में कुछ महत्वपूर्ण लॉन्च होंगे और इस अनूठे प्रदर्शन ने कंपनी की विस्तार योजना को शक्ति प्रदान की है।
वर्तमान में, पल्लाडियन पार्टनर्स भारत भर के 16 शहरों में काम कर रहा है। कंपनी इन सभी सेगमेंट में अपना दबदबा कायम करना चाहती है। जो पूरे रियल एस्टेट सेक्टर पर नजर रखेगा. हमारा दृष्टिकोण स्थानीय ज्ञान और वैश्विक विशेषज्ञता पर आधारित है। इसलिए, हम उन सभी बाजारों की नवीन आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से समझ सकते हैं जिनमें हम काम करते हैं। हमारा लक्ष्य हर साल बिक्री का आंकड़ा दोगुना करना है. यह सतत विकास और ग्राहक संतुष्टि के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करेगा,” ऐसा  श्री कमल शहा पल्लाडियन पार्टनर्स ने कहा।
विस्तार की शुरुआत चैनल पार्टनर नेटवर्क स्थापित करने पर जोर देने के साथ होगी। अकेले मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन (एमएमआर) में, पल्लडियन ने 19,000 से अधिक चैनल पार्टनर्स (सीपी) के साथ समझौता किया है। एक केंद्रीय नेटवर्क बनाने के लिए पूरे देश में एक ही प्रारूप अपनाया जाएगा जिसके माध्यम से सभी प्रकार की रियल एस्टेट संबंधी जरूरतों को संबोधित किया जाएगा।
उत्कृष्टता के प्रति पल्लाडियन का जुनून उसकी प्रथाओं तक विस्तारित होता प्रतीत होता है। कंपनी द्वारा किया गया ऑन-साइट अनुसंधान उनकी परियोजनाओं की नींव है ताकि प्रत्येक स्थान का नवाचार प्रत्येक परियोजना में व्याप्त हो। काम के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता के साथ, पल्लाडियन धीरे-धीरे एक बाजार अनुसंधान टीम की स्थापना कर रहा है जो उद्योग से संबंधित डेटाबेस और ज्ञान इकट्ठा करेगी, ताकि आपके कार्यक्षेत्र में अमूल्य ज्ञान प्रदान किया जा सके।
हालाँकि कंपनी वर्तमान में राष्ट्रव्यापी विस्तार का लक्ष्य बना रही है, पल्लडियन पार्टनर्स की महत्वाकांक्षाएँ अधिक हैं। कंपनी भौगोलिक सीमाओं को तोड़कर भारतीय सीमाओं से परे अपने परिचालन का विस्तार करना चाहती है। कंपनी एक नई विरासत बनाना चाहती है जो सीमाओं और समय से परे हो और खुद को सभी रियल एस्टेट सलाहकार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करे।

संबंधित पोस्ट

कोविड सेंटर में आक्सीजन आपूर्ति की घटना की पुनरावृत्ति से सावधानी बरतना आवश्यक

Aman Samachar

अयोध्या के धन्नीपुर गाँव की पांच एकड़ में बनेगी देश की सबसे बड़ी मस्जिद मुहम्मद बिन अब्दुल्लाह

Aman Samachar

लोकसेवा आयोग की परीक्षा में देशमुख प्रशासनिक प्रशिक्षण संस्थान के दो प्रतियोगियों का चयन 

Aman Samachar

बिजली चोरी मामले में अधीक्षक अभियंता को निलंबित करने की कांग्रेस ने की मांग 

Aman Samachar

नए साल में मैडी लविशा की दो फिल्म भगवा क्षत्रिय और पत्रकार पूर्वांचल मल्टीप्लेक्स पर हुई वायरल

Aman Samachar

प्रत्येक माह के अंतिम सप्ताह में एक दिन महिलाओं के लिए टीकाकरण अभियान

Aman Samachar
error: Content is protected !!