Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

पल्लाडियन पार्टनर्स की महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाएँ, भारत में 30 नए शहरों पर फोकस

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारतीय रियल एस्टेट सेक्टर की मशहूर कंपनी पल्लाडियन पार्टनर्स ने अपने बिजनेस विस्तार योजना की घोषणा की है देशभर के 30 और शहरों में विस्तार कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में हासिल की गई जबरदस्त सफलता के आधार पर, कंपनी का लक्ष्य रियल एस्टेट सलाहकार ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करना है। कंपनी का लक्ष्य एक ऐसा ब्रांड बनना है जो विभिन्न बाजारों में काम करता हो और वास्तव में वन-स्टॉप समाधान हो।
पल्लाडियन पार्टनर्स ने 2020 के अंत में अपनी स्थापना के बाद से अच्छा प्रदर्शन किया है। कंपनी ने वित्तीय वर्ष 2023-24 में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है। इस वित्त वर्ष में कंपनी की बिक्री का आंकड़ा 1050 करोड़ का शानदार है और 6200 करोड़ के प्रोजेक्ट हाथ लेने वाले हैं. इन आंकड़ों से साफ है कि कंपनी ने सकारात्मक वृद्धि दर्ज करना शुरू कर दिया है।
चालू वित्त वर्ष के पहले दो महीनों में ही पल्लाडियन पार्टनर्स ने महत्वपूर्ण जगह की 5.17 लाख वर्ग फीट क्षेत्रफल की अचल संपत्ति की बिक्री हुई हैं। आने वाले समय में कुछ महत्वपूर्ण लॉन्च होंगे और इस अनूठे प्रदर्शन ने कंपनी की विस्तार योजना को शक्ति प्रदान की है।
वर्तमान में, पल्लाडियन पार्टनर्स भारत भर के 16 शहरों में काम कर रहा है। कंपनी इन सभी सेगमेंट में अपना दबदबा कायम करना चाहती है। जो पूरे रियल एस्टेट सेक्टर पर नजर रखेगा. हमारा दृष्टिकोण स्थानीय ज्ञान और वैश्विक विशेषज्ञता पर आधारित है। इसलिए, हम उन सभी बाजारों की नवीन आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से समझ सकते हैं जिनमें हम काम करते हैं। हमारा लक्ष्य हर साल बिक्री का आंकड़ा दोगुना करना है. यह सतत विकास और ग्राहक संतुष्टि के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करेगा,” ऐसा  श्री कमल शहा पल्लाडियन पार्टनर्स ने कहा।
विस्तार की शुरुआत चैनल पार्टनर नेटवर्क स्थापित करने पर जोर देने के साथ होगी। अकेले मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन (एमएमआर) में, पल्लडियन ने 19,000 से अधिक चैनल पार्टनर्स (सीपी) के साथ समझौता किया है। एक केंद्रीय नेटवर्क बनाने के लिए पूरे देश में एक ही प्रारूप अपनाया जाएगा जिसके माध्यम से सभी प्रकार की रियल एस्टेट संबंधी जरूरतों को संबोधित किया जाएगा।
उत्कृष्टता के प्रति पल्लाडियन का जुनून उसकी प्रथाओं तक विस्तारित होता प्रतीत होता है। कंपनी द्वारा किया गया ऑन-साइट अनुसंधान उनकी परियोजनाओं की नींव है ताकि प्रत्येक स्थान का नवाचार प्रत्येक परियोजना में व्याप्त हो। काम के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता के साथ, पल्लाडियन धीरे-धीरे एक बाजार अनुसंधान टीम की स्थापना कर रहा है जो उद्योग से संबंधित डेटाबेस और ज्ञान इकट्ठा करेगी, ताकि आपके कार्यक्षेत्र में अमूल्य ज्ञान प्रदान किया जा सके।
हालाँकि कंपनी वर्तमान में राष्ट्रव्यापी विस्तार का लक्ष्य बना रही है, पल्लडियन पार्टनर्स की महत्वाकांक्षाएँ अधिक हैं। कंपनी भौगोलिक सीमाओं को तोड़कर भारतीय सीमाओं से परे अपने परिचालन का विस्तार करना चाहती है। कंपनी एक नई विरासत बनाना चाहती है जो सीमाओं और समय से परे हो और खुद को सभी रियल एस्टेट सलाहकार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करे।

संबंधित पोस्ट

राष्ट्रीय पोषण मिशन में कम करने वाली मामूली महिला नहीं बल्कि योद्धा हैं- समीर वानखेड़े

Aman Samachar

वागले कामगार अस्पताल की उपेक्षा के चलते उपचार के लिए कामगार भटकने पर मजबूर 

Aman Samachar

विश्वविद्यालय विधेयक के विरोध में भाजपा युवतियों ने मंत्री के आवास के सामने तडके 5 बजे किया आन्दोलन 

Aman Samachar

दिल्ली की मुहल्ला क्लिनिक की तर्ज पर शुरू मनपा का अपना दवाखाना बंद

Aman Samachar

म्हाडा सोसायटियों की समस्या सुलझाकर राकांपा ने नागरिकों को दी राहत  – आनंद परांजपे

Aman Samachar

शॉपर्स स्टॉप को ग्रेट प्लेस टू वर्क ® इंडिया द्वारा मिली मान्यता 

Aman Samachar
error: Content is protected !!