Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

सवेरा फाउंडेशन और सोमैया स्कूल के करियर मार्गदर्शन शिविर में 585 विद्यार्थी शामिल 

ठाणे [ युनिस खान ] करियर चयन की चिंता करके एसएससी का पेपर खराब न करें और परीक्षा से पहले विद्यार्थी तनाव से बचें। इस आशय का उद्गार मुंब्रा में सवेरा फाउंडेशन और मौलाना खलील अहमद जमई मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा आयोजित एक शैक्षिक प्रशिक्षण शिविर में विद्वानों ने व्यक्त किया है।
       मुंब्रा की साहित्यिक सामाजिक संस्था सवेरा फाउंडेशन एवं मौलाना खलील अहमद जमई ट्रस्ट की ओर से सोमैया स्कूल के हॉल में साद खलील अहमद सईद की अध्यक्षता में आयोजित मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में 585 छात्र और 52 शिक्षक शामिल हुए। इस कार्यक्रम को दसवीं के छात्रों का मार्गदर्शन किया गया जिसमें प्रोफेसर अब्दुल माजिद ने परीक्षा की तैयारी कैसे करें इसकी जानकारी दी। मोमिन फहीम ने अपने डॉक्यूमेंट कैसे सही करें और स्कॉलरशिप की राशि कैसे हासिल करें इसकी जानकारी दी। इसके अलावा आमिर अंसारी ने अपने करियर का चयन का तरीका सिखाया।
     मुख्य अतिथि के रूप में बिल्डर एहतेशाम खान पप्पू भाई उपस्थित थे। इस कार्यक्रम ठाणे मनपा उर्दू स्कूल मुंब्रा के हेडमास्टर सैयद जाहिद अली और पटेल उर्दू हाई स्कूल के वाइस प्रिंसिपल इजराइल खान ने संचालन किया। कार्यक्रम के आखिर में सवेरा फाउंडेशन के अध्यक्ष अनवारुल हक खान ने छात्रों , शिक्षकों और अतिथियों का सत्कार किया। इस शिबिर को कामयाब  बनाने के लिए फाउंडेशन के नसीर खान , सोमैया स्कूल के संस्थापक साद खलील अहमद सईद, इमरान फरीद , अनवर शेख, जमालुद्दीन खान,एडवोकेट खलील गिरकर , सैयद अब्दुस्समद , रुबीना शेख, मोहसिना  शाह, कुलसुम कशफी, रिजवाना मोमिन आदि अंथक महेनत की।

संबंधित पोस्ट

बाबण्णा कुशाळकर के हाथों छात्रों को दी गई स्कालरशिप

Aman Samachar

कश्मीरी महिला में धड़कता है तमिल का दिल , हृदय प्रत्यारोपण के लिए फंडिंग के लिए आगे आई ऐश्वर्या ट्रस्ट 

Aman Samachar

शैक्षिक, चिकित्सा एवं आध्यात्मिक क्षेत्र में तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम संस्थान का कार्य अनुकरणीय – रमेश बैस

Aman Samachar

कांग्रेसी विचारधारा स्वीकार कर देश में सामाजिक भाईचारा बढ़ाने की सीख शरद पवार ने दिया – डा. जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

वित्तीय क्षमता राष्ट्रीय डबल ए प्लस स्टेबल के लिए सातवीं बार नवी मुंबई का चयन 

Aman Samachar

अपने विस्तार की योजना के तहत ब्लू डार्ट ने भारत भर में लॉन्च किए 25 रिटेल स्टोर्स

Aman Samachar
error: Content is protected !!