Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

टॉर्क फार्मा ने ‘बेटर टुगेदर’ के साथ हेल्थकेयर डायनेमिक्स को दिया नया रूप

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] अग्रणी फार्मास्युटिकल कंपनी टॉर्क फार्मा ने ‘बेटर टुगेदर’ थीम के तहत एक परिवर्तनकारी ब्रांड पहचान का अनावरण किया है। एक नई टीम और दूरदर्शी दृष्टिकोण के साथ 2024 में शुरू की गई यह रणनीतिक रीब्रांडिंग, नवीन और उच्च गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य देखभाल समाधान प्रदान करने में सहयोग, तालमेल और एकता को बढ़ावा देने के लिए टॉर्क फार्मा की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। इस प्रक्रिया में अनावरण किया गया बोल्ड, गतिशील और नया लोगो ‘एक साथ बेहतर’ थीम का सार दर्शाता है।
       यह रीब्रांड टॉर्क के विकास के साथ सहजता से संरेखित होता है, साझेदारी, विशेषज्ञ सहयोग और एक कुशल कार्य वातावरण की खेती जैसे महत्वपूर्ण तत्वों पर जोर देता है, जो कंपनी के विकास प्रक्षेपवक्र को दर्शाता है। व्यापक लक्ष्य गतिशील स्वास्थ्य देखभाल परिदृश्य के भीतर टॉर्क फार्मा की सामूहिक प्रगति को चिह्नित करते हुए हितधारकों के बीच एकता और साझा उद्देश्य पर जोर देना है। प्रमुख पहलों में वैश्विक अनुसंधान सुविधाओं के साथ साझेदारी, विशेषज्ञ वैज्ञानिकों के साथ सहयोग और एक कुशल कार्य वातावरण का विकास शामिल है, जो सामूहिक रूप से अपने लोगों, समुदायों और ग्रह के स्वास्थ्य और कल्याण को बेहतर बनाने के लिए टॉर्क फार्मा की प्रतिबद्धता में योगदान देता है।
        टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स के प्रबंध निदेशक ए.आई.एस बेदी ने कहा, “1985 में, श्री पीएस छतवाल और मैंने गुणवत्तापूर्ण दवा को सभी के लिए सुलभ बनाने के दृष्टिकोण के साथ टॉर्क फार्मा की स्थापना की। आज, टॉर्क फार्मा चार दशकों के उल्लेखनीय विकास और सकारात्मकता का प्रतीक है। स्वास्थ्य सेवा में प्रभाव। एक फार्मास्युटिकल इकाई से परे, टॉर्क सकारात्मक बदलाव के लिए एक ताकत रहा है, जो उच्च नैतिक मानकों और उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध है। दृढ़ता और जुनून से चिह्नित हमारी यात्रा, समग्र कल्याण के लिए एक मिशन के रूप में विकसित हुई है, जो हमें समुदायों का अभिन्न अंग बनाती है। हम सेवा करते हैं। 2000 से अधिक की समर्पित टीम के साथ टॉर्क, सिर्फ एक कंपनी नहीं है बल्कि एक स्वस्थ और अधिक सुलभ दुनिया बनाने की प्रतिबद्धता है। इस परिवर्तनकारी यात्रा का हिस्सा बनने, टॉर्क की सफलता और दृष्टिकोण में योगदान देने के लिए सभी को हमारा हार्दिक धन्यवाद एक बेहतर, अधिक समावेशी भविष्य।”

संबंधित पोस्ट

तीन पूर्व नगर सेवकों ने केन्द्रीय राज्य मंत्री की उपस्थिति में भाजपा में किया प्रवेश , शिवसेना को एक और झटका

Aman Samachar

सांसद राहुल गांधी मामले की अगली पेशी 22 फरवरी को

Aman Samachar

शॉपर्स स्टॉप का एसएस-ब्यूटी लेकर आया है सबसे बड़ा ब्यूटी फेस्टिवल

Aman Samachar

ईद ए मिलादुन्नवी व त्योहारों पर फिजूल खर्ची न कर जरुरतमंदों की मदद करें – मौलाना सैयद मोइनुद्दीन अशरफ

Aman Samachar

ठाणे शहर में चौबीस घंटे में 122 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले , 3 मरीजों की मृत्यु 

Aman Samachar

छठपूजा के बाद उपवन तलाव व घाट को शिवशांति प्रतिष्ठान कार्यकर्ताओं ने किया स्वच्छ

Aman Samachar
error: Content is protected !!