Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एनएआर इंडिया और जीएआर ने राष्ट्रीय स्तर के परिवर्तनकारी रियल इस्टेट सम्मेलन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एक ऐतिहासिक सहयोग में, एनएआर इंडिया और जीएआर ने नारविगेट 2024 के अवसर पर अद्वितीय सफलता हासिल की है। यह गोवा जैसे मनोरम पृष्ठभूमि वाले स्थान पर आयोजित एक अभूतपूर्व औद्योगिक रियल एस्टेट और वेयरहाउसिंग सम्मेलन था। 29 फरवरी से 2 मार्च तक आयोजित इस कार्यक्रम ने न केवल 16वें एनएआर-भारत राष्ट्रीय सम्मेलन को चिह्नित किया, बल्कि सहयोग की परिवर्तनकारी शक्ति का भी प्रदर्शन किया। इस मौके पर भारत के 1200 से ज्यादा उद्योगपति, दूरदर्शी और विशेषज्ञ एक मंच पर जुटे.
पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री. सुरेश प्रभु ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा, “रियल एस्टेट क्षेत्र भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी के रूप में कार्य करता है और एक दूरदर्शी सरकार के साथ, वर्तमान प्रगति और नवाचार आवश्यक और प्राप्त करने योग्य हैं।” इस पर जोर दिया. इसके अलावा, “इस तरह के सम्मेलन बढ़ती व्यावसायिक गतिविधियों और क्षेत्र-विशिष्ट लेनदेन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।” उन्होंने इस पर भी प्रकाश डाला.
विशिष्ट अतिथि श्री. मौविन गोडिन्हो, परिवहन मंत्री ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उसने कहा, गोवा राज्य रियल एस्टेट क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण केंद्र के रूप में उभर रहा है। हमें एक महत्वपूर्ण विकास के शिखर पर होने की खुशी है। मैं इस विकास क्षमता का लाभ उठाने और इतने बड़े पैमाने पर आयोजन करने के लिए जीएआर और एनएआर-इंडिया जैसे संगठनों को बधाई देता हूं। ऐसी गतिविधियों से न केवल गोवा के विकास में योगदान मिलेगा बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।’
एनएआर-इंडिया ने नॉर्थईस्ट फ्लोरिडा एसोसिएशन ऑफ रियलटर्स® (यूएसए), ग्रेटर बर्गेन रियलटर्स® (यूएसए) और थाई रियल एस्टेट सेल्स एंड मार्केटिंग एसोसिएशन (थाईलैंड) जैसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय संघों के साथ समझौता ज्ञापन की घोषणा करके वैश्विक सहयोग के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है। इन साझेदारियों का उद्देश्य वैश्विक स्तर पर रियल एस्टेट पेशेवरों के बीच व्यवसाय विकास, शिक्षा और जागरूकता को बढ़ावा देना है।

संबंधित पोस्ट

 रेल राज्यमंत्री ने लोकल ट्रेन के द्वतीय श्रेणी के डिब्बे यात्रा कर यात्रियों से किया संवाद

Aman Samachar

हाउसिंग सोसायटियों के गैर कृषि कर को स्थगित करने के निर्णय से लाखों नागरिकों को राहत – विधायक केलकर 

Aman Samachar

ब्रेक द चैन के तहत शिवभोजन थाली 14 जून तक मुफ्त – मुख्यमंत्री

Aman Samachar

डायघर की एक गैरेज में आग लगने से 17 दोपहिया वाहन जलकर ख़ाक 

Aman Samachar

भिवंडी ठाणे बायपास मार्ग पर टेम्पो की भिड़ंत से कार सवार 2 युवकों की मौत,1 घायल

Aman Samachar

कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए राज्य सरकार हरसंभव सहयोग करेगी – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar
error: Content is protected !!