Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

PNB, EaseMyTrip ने PNB EMT क्रेडिट कार्ड पेश करने के लिए साझेदारी की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] पंजाब नैशनल बैंक (PNB), देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, ने “PNB EMT क्रेडिट कार्ड” लॉन्च करने के लिए भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म में से एक, EaseMyTrip के साथ साझेदारी की है। यह पावर-पैक सह-ब्रांडेड ट्रैवल क्रेडिट कार्ड बड़े पैमाने पर प्रीमियम ग्राहक सेगमेंट के उद्देश्य से है और इसे भारतीय यात्रियों के लिए विभिन्न प्रकार के रिवार्ड प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है।

      ग्राहक इस क्रेडिट कार्ड का लाभ उठाने के लिए pnbindia.in या पीएनबी वन ऐप या easemytrip.com में लॉग इन कर सकते हैं और फ्लाइट, होटल और हॉलिडे पैकेज सहित विभिन्न श्रेणियों में रिवार्ड अर्जित कर सकते हैं। इसके अलावा, इस नए क्रेडिट कार्ड में संपर्क रहित भुगतान के लिए एक वॉलेट शामिल है, जो पूरी तरह से परेशानी मुक्त और सुरक्षित है क्योंकि व्यापारी की पीओएस मशीन पर प्रेषित होने से पहले कार्ड की जानकारी एन्क्रिप्ट की गई है।

     नए सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के लॉन्च के दौरान पीएनबी, एमडी और सीईओ, ने कहा, “नवाचार हमारी सफलता की कुंजी है, और इसके परिणामस्वरूप हम साझेदारी मॉडल विकसित करना जारी रखते हैं जो ग्राहकों को एक अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव प्रदान करते हैं जो उनकी उभरती जरूरतों के अनुरूप है। EaseMyTrip के साथ हमारी साझेदारी ग्राहकों को यात्रा संबंधी खर्चों पर बेजोड़ लाभ प्रदान करने की हमारी साझा प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारा मानना है कि यह नई पेशकश हमारे ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण रूप से मूल्यवान साबित होगी, और उन्हें एक अद्वितीय यात्रा अनुभव प्रदान करेगी।

      साझेदारी के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, श्री निशांत पिट्टी, सीईओ, EaseMyTrip ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को एक सहज और पुरस्कृत अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से एक विशिष्ट सह-ब्रांडेड ट्रैवल क्रेडिट कार्ड ‘पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड’ का अनावरण करने के लिए पंजाब नैशनल बैंक के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं। यह साझेदारी नवाचार और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। फ्लाइट, होटल और हॉलिडे पैकेज में विशेष लाभों के साथ, एक सुरक्षित और परेशानी मुक्त संपर्क रहित भुगतान विकल्प के साथ, हम अपने ग्राहकों के लिए यात्रा अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए उत्साहित हैं। यह साझेदारी हमारे उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय मूल्य प्रदान करने के लिए हमारे साझा समर्पण को दर्शाती है, जिससे उनकी यात्रा यादगार बन जाती है।

संबंधित पोस्ट

 बैंक ऑफ बड़ौदा ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक आत्मानिर्भर भारत रन अल्ट्रा-मैराथन  कुमार अजवानी सम्मानित

Aman Samachar

25 नवम्बर के बाद इंग्लैण्ड से नवी मुंबई शहर में आने वाले लोगों से मनपा आरोग्य विभाग से संपर्क करने का आवाहन

Aman Samachar

स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के अवसर पर निकाली गयी तिरंगा बुलट रैली

Aman Samachar

 मेट्रो रेल की अंडर ग्राउंड योजना सहित धामनकर नाका फ्लाईओवर नहीं टूटने से परियोजना में विलंब के आसार

Aman Samachar

हिंदी भाषा के क्षेत्र में रोजगार की संभावनाएं विषय पर ऑनलाइन संभाषण

Aman Samachar

झोपड़पट्टी व 500 वर्गफुट तक के घरों का संपत्ति कर माफ़ करने का विरोधी पक्षनेता ने उठाई मांग 

Aman Samachar
error: Content is protected !!