Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर स्नेह भोजन कार्यक्रम में ओमप्रकाश शर्मा सम्मानित

ठाणे [ युनिस खान ] तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की नरेंद्र मोदी के शपथ लेने पर कार्यकर्ताओं ने बधाई देते हुए खुशी व्यक्त किया है। इस खुशी के अवसर आयोजित स्नेह भोजन के उपरांत दो बार भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य रहे वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश शर्मा को सम्मानित किया गया। उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए देशवासियों को बधाई दी है।
           नरेंद्र मोदी के तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की पूर्व संध्या पर ठाणे के टिप टाप प्लाजा में भाजपा और विश्व हिंदू परिषद की ओर से स्नेह भोजन का आयोजन किया गया। जिसमें ओ जी जोशी, बालमुकुंद मिश्रा,  महेश जोशी,  पवनकुमार शर्मा, संजय इंदौरिया, ललित भिंडा , राजेंद्र शर्मा, जनार्दन शर्मा,  प्रशांत जोशी, रमेश गौड आदि की प्रमुख उपस्थिति में वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश शर्मा को सम्मानित किया गया।
       भाजपा की स्थापना के सदस्य और दो बार भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य रहे ओमप्रकाश शर्मा ठाणे, पालघर जिले के प्रसिद्धि प्रमुख थे। उन्होंने चिंतामण वनगा और विष्णु सावरा को कई बार लोकसभा और विधानसभा में भेजने में अहम भूमिका निभाया। ग्रामीण आदिवासी क्षेत्रों में अपने कार्यों के चलते पार्टी को मजबूती दिलाने में अपना योगदान दिया। उनकी सेवाओं को याद किया गया। लोगों ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के परिश्रम से तीसरी बार भाजपा की केंद्र में सरकार बनी है। देश पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के बाद पहली बार  नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं। दस वर्षों तक सत्ता में रहने के बाद भी भाजपा बड़ी जीत मिली है इससे कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

संबंधित पोस्ट

खेल व परीक्षा के लिए जीतना अधिक अभ्यास उतनी अधिक संभावना – संजय केलकर 

Aman Samachar

बीमा पॉलिसी उपहार में दें जो तुम्हारी रक्षा करते हैं उनकी रक्षा करो – फ्यूचर जनराली

Aman Samachar

परिचारिकाओं के परिश्रम से आज कोरोना महामारी पर धीरे धीरे विजय मिल रही – महापौर

Aman Samachar

शिवसेना शिंदे गुट बना कौरव की सेना – संजय घाड़ीगांवकर

Aman Samachar

केप्री स्ट्रेस्ड एसेट्स फंड ने अनब्राको में 375 करोड़ रुपये का किया निवेश 

Aman Samachar

कोरोना प्रतिबंधक नियमों का उलंघन करने वाले कालसेंटर से वसूले 1 ,36 , 600 रूपये दंड

Aman Samachar
error: Content is protected !!