Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
महाराष्ट्र

कल्याण रोड फ्लाई ओवर पर दो कारों की भीषण टक्कर, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

  भिवंडी [ एम हुसैन ] मनपा क्षेत्र के साईं बाबा से कल्याण नाका फ्लाई ओवर पर 2 कार की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई है। इस भीषण दुर्घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए  हैं जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है जहां पर दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है । 
             गौरतलब है कि साईं बाबा मंदिर से लेकर कल्याण नाका फ्लाई ओवर हमेशा से ही विवादों में रहा है क्योंकि इस फ्लाई ओवर की चौड़ाई पहले से ही कम है जिसे लेकर लोगों में रोष व्याप्त है, चौड़ाई कम होने के कारण प्रतिदिन दिन यहां पर घटनाएं घटित होते रहती हैं , एक महीने में लगभग 5 एक्सीडेंट इस फ्लाईओवर पर हो चुके हैं जबकि यह फ्लाई  ओवर पूरी तरह से शुरू भी नहीं हुआ है। जब इस फ्लाईओवर पर वाहनों का आवागमन बढ़ेगा तब इस पर एक्सीडेंट होने की संभावना भी काफी बढ़ जाएगी जिस पर जल्द से जल्द गंभीर्तापूर्वक विचार होना अति आवश्यक है। 
     साईबाबा से कल्याण नाका फ्लाई ओवर पर भिवंडी से कल्याण की ओर जा रही ओला कार और कल्याण से भिवंडी की ओर आ रही एक ओमनी कार जब फ्लाईओवर पर पहुंचे। दोनों कार की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमें दोनों कार के चालक सहित एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस दुर्घटना में 2 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है घटना के बाद तुरंत महिला और एक चालक को कार से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। एक ओमनी कार से गैस लीक होने पर यातायात पुलिस सहित दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंचकर बाचाव कार्य किया ।

संबंधित पोस्ट

वागले कामगार अस्पताल की उपेक्षा के चलते उपचार के लिए कामगार भटकने पर मजबूर 

Aman Samachar

जब तक राम का नाम रहेगा तब तक दुनिया से सनातन धर्म खत्म नहीं होगा – दाजी पणशीकर

Aman Samachar

राकांपा की ओर से गरीब व जरूरतमंद लोगों को छत्रियां वितरित 

Aman Samachar

स्टेट सिलेक्शन कराटे टूर्नामेंट में 150 बच्चों ने अपना स्थान सुनिश्चित किया

Aman Samachar

बिजली की चोरों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करायेगी टोरेंट पावर कंपनी 

Aman Samachar

नवी मुंबई मनपा क्षेत्र में 475 इमारतें धोखादायक घोषित , 65 इमारतें अतिधोखादायक

Aman Samachar
error: Content is protected !!