Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ईंधन दर वृद्धि के खिलाफ राकांपा ने निकाला सायकिल मोर्चा , दर वृद्धि कम नहीं करने पर केन्द्रीय मंत्रियों को महाराष्ट्र घूमने से रोकने की चेतावनी

ठाणे [ युनिस खान] लाक डाउन से अब तक 11 बार इंधन दर वृद्धि के खिलाफ राकांपा ने ठाणे से भाजपा प्रदेश कार्यालय मुंबई तक सायकिल मोर्चा निकालकर दर वृद्धि कम करने की मांग किया। पुलिस ने राकांपा के मोर्चे को नितिन जंक्शन पर रोककर कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

               राज्य के गृहनिर्माण मंत्री डा. जितेन्द्र आव्हाड के आदेश पर आज सुबह प्रदेश राकांपा युवक कांग्रेस अध्यक्ष महबूब शेख , ठाणे शहर राकांपा अध्यक्ष आनंद परांजपे के नेतृत्व में ईंधन दर वृद्धि के खिलाफ राकांपा की ओर से सायकिल मोर्चा निकाला गया।  ठाणे से भाजपा प्रदेश कार्यालय मुंबई के लिए निकले मोर्चे के नितिन जंक्शन पहुँचने पर पुलिस ने रोक लिया। राकांपा प्रदेश युवक अध्यक्ष शेख ने कहा कि बहुत हो गयी महगाई की मार की घोषणा करते हुए सत्ता में आई नरेंद्र मोदी सरकार के राज में जनता महगाई से त्रस्त है। बार बार ईंधन दर वृद्धि से सामान्य नागरिकों की कमर टूट गयी है। मोदी सरकार आम नागरिकों की जेब में डाका डाल रही है। शहर अध्यक्ष परांजपे ने कहा कि कच्चे तेल की अन्तराष्ट्रीय  स्तर पर कीमतें कम होने के बावजूद ईंधन की बार बार दर वृद्धि की जा रही है। परांजपे ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने ईंधन की दर कम नहीं किया तो केन्द्रीय मंत्रियों को महाराष्ट्र में घूमने नहीं दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में आघाडी सरकार दौरान कच्चे तेल की अन्तराष्ट्रीय स्तर पर दर अधिक थी और देश में भण्डारण क्षमता कम होने के बावजूद ईंधन की दर नियंत्रित थी।  आज अन्तराष्ट्रीय स्तर पर दर कम और भण्डारण क्षमता अधिक होने के बाद करीब 11 बार ईंधन की दर वृद्धि की गयी है। आज पेट्रोल की दर 91 . 18 रूपये प्रति लीटर व डीजल की दर 81 . 44 रूपये है। अब केंद्र सरकार में बैठे भाजपा के मंत्रियों को महगाई दिखाई नहीं दे रही है।  ठाणे शहर राकांपा युवक अध्यक्ष विक्रम खामकर ,प्रदेश राकांपा सचिव व नगर सेवक सुहास देसाई , नगर सेवक अशरफ पठान शानू ,पूर्व राकांपा युवा अध्यक्ष मंदार  केनी ,महिला कार्याध्यक्ष सुरेखाताई पाटील ,युवती अध्यक्षा पल्लवी जगताप ,विद्यार्थी अध्यक्ष प्रफुल्ल काम्बले , परिवहन मोहसिन शेख , सलीम पटेल , रत्नेश दुबे ,प्रभाकर सावंत समेत बड़ी संख्या में राकांपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी सायकिल मोर्चे में शामिल थे।

संबंधित पोस्ट

स्पीचबॉट के साथ ग्राहक की कॉल को कभी मिस न करने का रिलायंस जनरल इंश्योरेंस का वादा

Aman Samachar

मोटोरोला ने लॉन्च किया एज 40 नियो –दुनिया का सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन

Aman Samachar

प्रतियोगी परीक्षा अध्ययन के साथ-साथ व्यक्तित्व विकास पर भी ध्यान दें विद्यार्थी –  वी एन शिंदे

Aman Samachar

काल्हेर-कशेली में इमारतों के खिलाफ कार्रवाई करने आये अधिकारियों पर भीड़ ने किया हमला 

Aman Samachar

सिडबी और आईपीपीबी ने अनौपचारिक सूक्ष्म उद्यमों के विकास के लिए किया समझौता 

Aman Samachar

फंड्सइंडिया के सीईओ श्री गिरिराजन मुरुगन का एलआईसी आईपीओ बारे में विचार

Aman Samachar
error: Content is protected !!