Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण अपने आपको अधिक सक्षम बनाए – एकनाथ शिंदे 

ठाणे [ युनिस खान  ] महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण ने अपने आपको अधिक सक्षम करना चाहिए इस आशय का सुझाव नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे ने दिया है। वे जल आपूर्ति और ड्रेनेज विभाग के अधीन आ रहे महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण की  ऑनलाइन वीसी वार्षिक सर्वसाधारण बैठक में पोल रहे थे।
बैठक को संबोधित करते हुए नगर विकास मंत्री शिंदे ने कहा कि महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के पास राज्य में कई महत्वपूर्ण कार्य शुरू है। उन्हें पूरे करने के लिए प्रक्रिया को अधिक गति देने की आवश्यकता है। राज्य के विकास का एक महत्वपूर्ण अंग होने की वजह से इस प्राधिकरण को काम में तेजी लाने की आवश्यकता हैi प्राधिकरण के काम को पूरा करने के लिए विशेषज्ञों की सहायता ले। एमएसआरडीसी की तर्ज पर इस विभाग में रिक्त पदों को तुरंत भरने की आवश्यकता भी उन्होंने व्यक्त की है। अगर दिए गए कार्य को प्राधिकरण समय से पूरा करने का भरोसा दिलाये तो स्थानीय निकाय उसे अधिक काम देंगी। मंत्री के निर्देशानुसार कई प्रोजेक्ट मॅनेजमेंट कंपनियों के सहयोग से काम जारी रखने का निश्चय प्राधिकरण ने किया है यह बात विभाग के अधिकारियोंने बैठक में कही है। उसके लिए टाटा कन्सल्टन्सी, शहा कन्सल्टन्सी, प्राइमो कन्सल्टन्सी, पुराणिक व्हेचर्स, एमएसपी इंटरनॅशनल जैसे प्रतिष्ठित कंपनियों की मदद लेने की बात अधिकारियोंने स्पष्ट किया है।
इस बैठक में जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल, विभाग के राज्य मंत्री संजय बनसोडे, शहरी विकास राज्य मंत्री प्राजक्त तनपुरे, जल आपूर्ति और स्वच्छता विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सचिव संजय चहांदे, महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के सदस्य सचिव किशोर राजे निंबाळकर, शहरी विकास विभाग के सचिव महेश पाठक और संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

दसवीं , बारहवीं परीक्षा में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण विद्यार्थियों का क्षत्रिय समाज ने किया सम्मान 

Aman Samachar

ईबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेज़ ने वर्ष 2021 की चौथी तिमाही में प्राप्त किए सात नए कॉन्ट्रैक्ट्स

Aman Samachar

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क के गड्ढे पाटकर मनाया गाँधी जयंती 

Aman Samachar

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ठाणे में 16 मार्च को आगमन पर जोरदार स्वागत की तैयारी

Aman Samachar

मेडुलेंस हेल्थकेयर ने रिलायंस के साथ साझेदारी कर 5G सुविधाओं से सज्ज एम्बुलेंस किया लॉन्च 

Aman Samachar

19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव , मतगणना 4 जून को

Aman Samachar
error: Content is protected !!