Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

31 दिसंबर के जश्न व येऊर आने जाने वालों पर नजर रखने के लिए मनपा स्वतन्त्र दस्ते तैनात

ठाणे [ युनिस खान ] कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण की और 31 दिसंबर को शहर के सभी होटलों और रेस्तरां पर कड़ी नजर रखने के लिए उड़न दस्ते का गठन किया है।  मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ने सभी सहायक आयुक्तों को इसकी जिम्मेदारी देते हुए नियमों का उलंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है। इस बीच, येउर के लिए एक स्वतंत्र दस्ते को तैनात किया गया है।
मनपा आयुक्त डा शर्मा ने सभी उपायुक्तों और सहायक आयुक्तों की बैठक बुलाई और 31 दिसंबर की पृष्ठभूमि में सहायक आयुक्तों को विशेष सावधानी बरतने का निर्देश दिया। इस अवसर पर अतिरिक्त आयुक्त (1) संदीप मालवी, उपायुक्त मारुति खोडके, अशोक बुरपुल्ले सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। राज्य सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार दुकानों को रात 11 बजे तक और होटलों को दोपहर 12 बजे तक खुले रहने की अनुमति दी गई है। शहर में दुकानें और होटल निर्धारित समय के बाद खुले न रहें, यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष उड़न दस्ते का गठन किया गया है। तय समय के बाद शुरू होने वाली दुकानों और होटलों पर जुर्माना लगाया जाएगा।  उन्होंने इसके साथ ही 31 दिसंबर की पृष्ठभूमि में दंगाइयों पर कड़ी नजर रखने के लिए अलग से दस्ता बनाने के अलग से निर्देश दिए गए।
उक्त दस्ते शहर के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों , खुले स्थानों की निगरानी करेंगे।  साथ ही इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा कि रात 9 बजे के बाद प्रमुख स्थानों, बाजार परिसर आदि में भीड़ न हो।  नागरिकों को अनावश्यक रूप से अपने घरों से बाहर निकलने, सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ लगाने और मास्क नहीं पहनने पर दंडित किया जाएगा। इस बीच आज रात से ये उड़न दस्ते विभिन्न स्थानों का निरीक्षण करेंगे।  साथ ही सभी होटलों और रेस्टोरेंट में ग्राहकों की संख्या क्षमता के 50 फीसदी से ज्यादा होने पर संबंधित प्रतिष्ठान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित पोस्ट

कोरोना के चलते महाराजा अग्रसेन की 5144वीं जयंती का आन लाईन आयोजन में बड़ी संख्या में लोग शामिल

Aman Samachar

प्रेस्टीज रेजीडेंसी में बने जलकुंभ से 40 हजार नागरिकों को प्रयाप्त पानी उपलब्ध होगा –  नरेश म्हस्के

Aman Samachar

महावितरण कर्मचारियों को फ्रंट लाईन वर्कर्स घोषित करने की मांगको लेकर आन्दोलन का संकेत

Aman Samachar

फ़िल्म निर्देशक कौशल किशोर शर्मा ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल के के म्यूजिक वर्ल्ड

Aman Samachar

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सत्ता में बैठी भाजपा विश्वसनीयता खो चुकी है – जयप्रकाश छाजेड

Aman Samachar

एसजेवीएन ने सौर ऊर्जा परियोजनाओं के विकास के लिए आरईआईएल के साथ किया एमओयू साइन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!