Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

चॉकलेट का झांसा देकर मतिमंद नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

ठाणे [ युनिस खान ] कलवा इलाके में एक मजदूर ने मतिमंद नाबालिग लड़की को चॉकलेट का लालच देकर  उसके दुष्कर्म किया. इस मामले में कलवा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
           मिली जानकारी के अनुसार ठाणे के कलवा पूर्व के शांति नगर इलाके में रहने वाली 16 साल की एक लड़की को चाकलेट का लालच देकर उसके साथ मजदूर ने दुष्कर्म किया. पीड़ित लड़की के मतिमंद होने का लाभ उठाने का मामला सामने आया है यह घटना छह मार्च की है. लड़की ने परिवार को इस बारें में बताया और फिर परिवार वालों ने ठाणे जिला कलेक्ट्रेट चाइल्ड प्रोटेक्शन हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई. शिकायत पर संज्ञान लेते हुए जिला एवं महिला एवं बाल विकास अधिकारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. कलवा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी  पीड़िता ने जब उससे पूछताछ की तो उसने आरोपी का विवरण दिया. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने कलवा क्षेत्र के मनीषा नगर, कलवा नाका, गणपति पाड़ा, पारसिक नगर, भास्कर नगर, पोंडपाड़ा, वाघोबा नगर में आरोपियों की तलाश की. मुखबिरों से पुलिस को कुछ जानकारी भी मिली है. इसके बाद पुलिस आरोपी के पास तक पहुंची.
         कलवा के सहायक पुलिस आयुक्त व्यकंट आंधले ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पीड़िता ने आरोपी की पहचान भी कर ली है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहाँ पर अदालत ने उसे 31 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आंधले के अनुसार आरोपी शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं. वह कुछ महीने पहले इसी इलाके में रहने आया था. वह नाला सफाई और बिल्डिंग के निर्माण कार्य स्थल पर मजदूरी का काम करता है. 

संबंधित पोस्ट

बाबा रामदेव का योग शिबिर व महिला सम्मेलन शुक्रवार 25 नवम्बर को ठाणे में

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा की मेजबानी में होगा टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट-2023 

Aman Samachar

अति महत्वाकांक्षी क्लस्टर योजना ठाणे समेत पूरे राज्य में शुरू होगी – एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

ओटीटी चैनल वाऊ सिनेमा की भव्य लॉन्चिंग, अपराधी कौन फिल्म का भी किया गया मुहूर्त

Aman Samachar

कोविड-19 में माता-पिता को खो चुके 19 बच्चों के शैक्षणिक खर्च के लिए आवेदन आमंत्रित

Aman Samachar

भाजपा की प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की पुलिस आयुक्त से की गयी मांग 

Aman Samachar
error: Content is protected !!