Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रजा अकादमी ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान

भिवंडी [ अमन न्यूज नेटवर्क ] टाइम्स नाउ न्यूज चैनल पर भाजपा नेता व बीजेपी की प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के हुए  अपमान  को लेकर देश भर के मुसलमानों में भारी आक्रोश व्याप्त है, उसके खिलाफ अलग-अलग शहरों में अलग-अलग जगहों पर एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी, लेकिन उसके खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इस संबंध में रजा अकादमी के संस्थापक और प्रमुख अल्हाज मुहम्मद सईद नूरी की घोषणा पर मस्जिद के बाहर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया.
            भिवंडी में कोटरगेट मस्जिद के बाहर रजा अकादमी की ओर से हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जा रहा है .नमाज के बाद मस्जिद के हर गेट के बाहर एक काउंटर लगाया गया, इसमें अधिक से अधिक मुसलमानों ने भाग लिया और हस्ताक्षर कर अपना शांतिपूर्ण विरोध दर्ज कराया. नूपुर की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए हस्ताक्षर अभियान के सन्दर्भ में रजा अकादमी भिवंडी अध्यक्ष शकील रजा ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने हमारे पैगंबर सहित हमारी मां हजरत आयशा सिद्दीकी का अपमान किया. रजा अकादमी के प्रमुख अल्हाज सईद नूरी ने पहले मुंबई पायधोनी पुलिस स्टेशन में नपुर शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई, फिर मुंब्रा में, फिर भिवंडी शहर के पुलिस स्टेशन कुम्भारवाडा में एफआइआर दर्ज की गई है.पुलिस का यह सराहनीय कदम है कि उन्होंने बिना किसी देरी के एफआइआर दर्ज कर ली है.एफआइआर दर्ज होने के बाद से पुलिस विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है और न ही कोई गिरफ्तारी की गई है.
            नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है. हम इस हस्ताक्षरित फॉर्म को पुलिस विभाग में जमा करेंगे और वहां हम पुलिस से मांग करेंगे कि दर्ज की गई एफआईआर पर कार्रवाई की जाए और नूपुर शर्मा को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.महासचिव शरजील रजा कादरी ने कहा कि नेपूर शर्मा ने अपमानजनक शब्द कहे हैं. अपमान को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.हम इस बदतमीजी को बर्दाश्त नहीं कर सकते.मुसलमान अपने पैगंबर से बेहद प्यार करते हैं. हम उनके लिए अपनी जान, संपत्ति और सब कुछ कुर्बान कर देते हैं. अपने प्यार का इजहार करते हुए बेहद शांतिपूर्ण तरीके से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. जिसमें मुसलमानों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

संबंधित पोस्ट

महाकालेश्वर कारीडोर को साकार करने वाले मुख्य वास्तु विशारद  कृष्ण मुरारी शर्मा का किया गया सत्कार 

Aman Samachar

भिवंडी महानगरपालिका में बाळशास्त्री जांभेकर जयंती पर अभिवादन

Aman Samachar

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उड़ान भरने वाले ब्लू डार्ट के एयरक्राफ्ट कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में देश के साथ 

Aman Samachar

अनधिकृत तरीके से जानवरों को काटकर मांस विक्री करने वाले दो गिरफ्तार 

Aman Samachar

लाक डाउन एकाएक न हटाकर धीरे धीरे प्रतिबन्ध कम करने पर मंत्रिमंडल में चर्चा

Aman Samachar

आम आदमी का काम पूरे जोश के साथ करने पर सफलता निर्भर करती है – अभिजीत बांगर 

Aman Samachar
error: Content is protected !!