Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे को अतिरिक्त जलापूर्ति, स्वागत योग्य कदम – जितेंद्र मेहता

ठाणे [युनिस खान ] विकसित होते शहर को अतिरिक्त संसाधनों की आवश्यकता होती है, और ठाणे को पानी की आपूर्ति जैसे मुद्दों पर चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, क्रेडाई-एमसीएचआई ठाणे के अध्यक्ष जितेंद्र मेहता ने कहा है कि हम लगातार इस मुद्दे को संबंधित अधिकारियों के साथ उठा रहे हैं। अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ठाणे को अतिरिक्त जलापूर्ति कराने का निर्देश दिया है जो स्वागत योग्य है।

     मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 16 जुलाई को बहुप्रतीक्षित घोषणा की, जिससे ठाणे को तत्काल आधार पर पानी की आपूर्ति बढ़ जाती है। उन्होंने दीर्घकालिक उपायों का भी उल्लेख किया जो भविष्य में ठाणे की पानी की आवश्यकताओं का ध्यान रखेंगे।

      इसमें भातसा और बारवी बांधों से 50 मिलियन लीटर उपचारित पानी और मुंबई मनपा से 20 मिलियन लीटर उपचारित पानी शामिल है। ठाणे शहर को प्रतिदिन 585 मिलियन लीटर पानी की आपूर्ति की जाती है, लेकिन जाहिर है कि इससे आवश्यकता अधिक है।

      ठाणे के विकास में एक हितधारक के रूप में, क्रेडाई एमसीएचआई ठाणे माननीय सीएम की पहल का स्वागत करता है और ठाणे को वह समर्थन देने के लिए तत्पर है जिसकी उसे आवश्यकता है क्योंकि यह एक 'वैश्विक शहर' के रूप में विकसित होता है। बढ़ी हुई जल आपूर्ति की घोषणा एक स्वागत योग्य कदम है।

संबंधित पोस्ट

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने “बॉब के संग त्योहार की उमंग”  त्यौहारी अभियान का किया शुभारंभ

Aman Samachar

कांग्रेस व राकांपा ने मोर्चा निकालकर मनपा अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

Aman Samachar

अल्पसंख्यक छात्रों को व्यावसायिक शिक्षा के लिए मिलेगा रु. 7.50 लाख तक का शिक्षा ऋण

Aman Samachar

मनपा की राजनीति से ऊपर उठकर एमपी, एमएलए बनाने का अध्यक्ष ने किया आह्वान

Aman Samachar

मनपा में भाजपा गटनेता पद पर मनोहर  डुंबरे की नियुक्ति की महापौर ने महासभा में की घोषणा 

Aman Samachar

कोपरी में निःशुल्क रंगोली प्रदर्शन

Aman Samachar
error: Content is protected !!