Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेनो क्विड भारत की सबसे लोकप्रिय यूज्‍ड कार के रूप में उभरी

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में अग्रणी यूरोपियन ब्राण्‍ड रेनो ने घोषणा की है कि इसका प्रमुख उत्‍पाद क्विड भारत में स्पिनी द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट के अनुसार यूज्‍ड कारों के बाजार में सबसे ज्‍यादा बिकने वाले मॉडल्‍स में से एक के रूप में उभरा है। स्पिनी यूज्‍ड कारों का रिटेलिंग प्‍लेटफॉर्म है, जिसने 2023 की पहली तिमाही के लिये अपनी त्रैमासिक रिपोर्ट जारी की है, जोकि यूज्‍ड कारों के भारतीय बाजार के बारे में कुछ रोचक जानकारियाँ देती है।

स्पिनी की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि रेनो क्विड को देशभर में इस्‍तेमाल की हुईं कारों के खरीदारों से उल्‍लेखनीय आकर्षण और मांग मिली है। इस वाहन के बेजोड़ प्रदर्शन, महत्‍व और विश्‍वसनीयता ने इसे सूचियों में शीर्ष पर पहुँचाया है और यूज्‍ड कारों के बाजारों में एंट्री लेवल कैटेगरी में अपनी दमदार उपस्थिति स्‍थापित की है।

2015 में लॉन्‍च हुई, रेनो क्विडडिजाइन, नवाचार और आधुनिकता के मामले में एक महत्‍वपूर्ण उत्‍पाद है। क्विड भारत में रेनो के लिये 4.4 लाख से ज्‍यादा खुश ग्राहकों के साथ असल में स्थिति को बदलने वाला एक उत्‍पाद रही है। रेनो क्विड ने भारत में एंट्री सेगमेंट को नई परिभाषा दी है, जिसका कारण उसकी सामयिक एसयूवी से प्रेरित डिजाइन लैंग्‍वेज है, जोकि श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ खूबियों और स्‍वामित्‍व की किफायती लागत की पेशकश करती है।

रेनो क्विड प्रभावित करने में कभी नहीं चूकती है, चाहे 184 एमएम के श्रेणी में अग्रणी ग्राउंड क्‍लीयरेन्‍स के साथ एसयूवी से प्रेरित डिटेल्‍स हों या ड्यूअल टोन लुक। आंतरिक-सज्‍जा बेहद आरामदायक और दूरगामी प्रौद्योगिकी को नई परिभाषा देती है। श्रेणी में पहला 8-इंच टचस्‍क्रीन मीडियाएनएवी इवोल्‍यूशन स्‍टीयरिंग माउंटेड ऑडियो एण्‍ड फोन कंट्रोल्‍स के साथ-साथ एंड्रॉइड ऑटो, एप्‍पल कारप्‍ले और वीडियो प्‍लेबैक से इंफोटेनमेंट को अगले स्‍तर पर ले जाता है और ड्राइवर को हर चीज पर तेजी से और आसान नियंत्रण देता है। सिल्‍वर स्‍ट्रीक एलईडी डीआरएल आकर्षक प्रभाव छोड़ते हैं और कार को प्रीमियम अपील देते हैं।

रेनो क्विड भारतीय बाजार की सभी मौजूदा सुरक्षा आवश्‍यकताओं के अनुरूप है और ह्यूमन फर्स्‍ट प्रोग्राम के साथ यात्रियों तथा पदचालकों की सुरक्षा के लिये कहीं बढ़कर है। इसमें श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ सेफ्टी पैकेज आता है, जिसमें इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टैबिलिटी प्रोग्राम, ट्रैक्‍शन कंट्रोल सिस्‍टम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्‍टम, ड्यूअल फ्रंट एयरबैग्‍स, ईबीडी के साथ एबीएस, सीट बेल्‍ट रिमाइंडर, स्‍पीड अलर्ट, स्‍पीड सेंसिंग डोर लॉक और सीट बेल्‍ट लोड लिमिटर के साथ-साथ ड्राइवर की साइड प्रीटेंशनर शामिल है जोकि इस रेंज में स्‍टैण्‍डर्ड तौर पर दिया गया है।

संबंधित पोस्ट

उद्यानों की स्थिति सुधारने के लिए विशेष ध्यान देने का मनपा आयुक्त ने दिया अधिकारीयों को निर्देश

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक ने को-लेंडिंग व्यवसाय के लिए पैसा लो डिजिटल और वैदिका कैपिटल के साथ किया समझौता

Aman Samachar

28 अक्टूबर तक संविदा कर्मचारियों को सनुग्रह अनुदान व अक्टूबर का वेतन देने का निर्देश

Aman Samachar

ग्रामीण क्षेत्रों के मवेशियों की सुरक्षा के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री पाटील से गुहार

Aman Samachar

कांग्रेस ने मनपा क्षेत्र के अनधिकृत निर्माण की शिकायत लोकायुक्त से करेंगे – एड विक्रांत चव्हाण 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक ने शुरू की मेटावर्स में अपनी वर्चुअल शाखा

Aman Samachar
error: Content is protected !!